Breaking News

मात्र 1100 रुपए देकर अपने घर ले जाए Honda का यह जबरदस्त स्कूटर, जाने ऑफर

जैसे-जैसे फेस्टिव सीजन नजदीक आता जा रहा है। वैसे-वैसे ऑटो कंपनियां नए-नए ऑफर्स और डिस्काउंट पेश कर रही हैं। होंडा 2 व्हीलर्स ने भी इस बार अपने ग्राहकों के लिए कई अच्छे ऑफर्स पेश किये हैं, इस समय कंपनी ने अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले स्कूटर एक्टिवा 5G पर कई अच्छे ऑफर्स पेश किये हैं.

Honda ने अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले स्कूटर एक्टिवा पर 1100 रुपए की लो डाउन पेमेंट ऑफर के साथ जीरो परसेंट प्रोसेसिंग फीस और नो No Cost EMI जैसे ऑफर्स दे रही है। इतना ही नहीं इस स्कूटर पर 2100 रुपये की अतिरिक्त बचत भी की जा सकती है। इसके अलावा अगर आप Honda एक्टिवा को Paytm के जरिए खरीदते हैं, तो आपको 7,000 रुपए तक का कैशबैक मिलेगा। इन सभी ऑफर्स की तमाम जानकारी के लिए आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट या फिर पास के डीलरशिप पर जाकर पता लगा सकते हैं।

होंडा एक्टिवा के इंजन की बात करें तो इसमें 110cc का 4 स्ट्रोक, Fan कूल्ड, Si इंजन इंजन लगा है। जो 8bhp की पावर और 9Nm का टॉर्क देता है। इसके अलावा इसमें V-मैटिक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिल सकता है। बेहतर ब्रेकिंग के लिए इसमें होंडा का कॉम्बी ब्रेक सिस्टम (CBS) दिया गया है। वही इसके फ्रंट 130mm ड्रम ब्रेक की सुविधा मिलेगी। होंडा का यह स्कूटर माइलेज के साथ बढ़िया माइलेज भी देता है

About News Room lko

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...