Breaking News

अमृतपाल सिंह को पकड़ना नहीं होगा आसान, उत्तराखंड और यूपी से लगे बॉर्डर पर लगे…

खालिस्तान समर्थक और ‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) को पकड़ना आसान साबित नहीं हो पा रहा है। उत्तराखंड और यूपी से लगे बॉर्डर बिलासपुर (यूपी) में अमृतपाल के समर्थन में रैली के पोस्टर लगाए गए हैं। पोस्टर लगने के बाद पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया है। सूत्रों के मुताबिक, इस मामले में यूपी पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।

सड़क के रास्ते गुजरात से UP लाए जा सकता है अतीक अहमद, जाने पूरी खबर

अमृतपाल सिंह

इनसे केंद्रीय खुफिया एजेंसियां पूछताछ कर रही हैं। वहीं , उधम सिंह नगर जिले का रुद्रपुर का सीमावर्ती जिला होने के चलते इस मामले को लेकर ऊधमसिंह नगर पुलिस भी अलर्ट मोड पर आ गयी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, फरार खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह को लेकर बिलासपुर में अफवाह फैली कि अमृतपाल की गिरफ्तारी हो चुकी है।

खालिस्तान समर्थक अमृतपाल को लेकर उत्तराखंड पुलिस अलर्ट है। शनिवार को लगभग आठ बजे एसपी सिटी मनोज कत्याल ने यूपी पुलिस के अधिकारियों के साथ पोलिगंज में संयुक्त चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान दो वाहनों के चालान और तीन वाहन सीज किये गए।

राहुल गांधी की सांसदी जाने के विरोध में कांग्रेस ने शुरू किया ये, प्रियंका गांधी भी आई नजर

यूपी बॉर्डर में सीओ सदर पीलीभीत डॉ. प्रतीक दहिया, न्यूरिया कोतवाल उदयवीर सिंह सहित मझोला यूपी पुलिस के स्टाफ व एसपी सिटी रुद्रपुर मनोज कत्याल ने सत्रहमील पुलिस के साथ बॉर्डर पर चेकिंग अभियान चलाया। आठ बजे से यह अभियान 9 बजे तक चला। इस दौरान हर वाहन को चेक किया गया।

इसको लेकर कुछ समर्थकों ने Amritpal Singh के समर्थन में 26 मार्च को रैली का ऐलान करते हुए पोस्टर चस्पा कर दिए। इसमें अमृतपाल की केंद्र सरकार की ओर से गिरफ्तारी किए जाने की बात लिखते हुए इसे गैरकानूनी बताते हुए 26 मार्च को बिलासपुर में रैली निकालने का आह्वान कर दिया गया।

इससे बिलासपुर पुलिस और खुफिया एजेसियों में हड़कंप मच गया। एसपी सिटी रुद्रपुर, मनोज कत्याल ने बताया कि यूपी पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। रामपुर के पुलिस अफसरों से संपर्क कर हिरासत में लिए गए संदिग्ध लोगों के स्थानीय लिंक की पड़ताल कराई जा रही है।

About News Room lko

Check Also

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने सोनिया गांधी से की मुलाकात, बोले- न्यायपालिका को अपमानित कर रही भाजपा

झारखंड के मुख्यमंत्री और झामुमो नेता हेमंत सोरेन ने शनिवार को दिल्ली में कांग्रेस संसदीय ...