Breaking News

संयुक्त निदेशक ने देखी सक्रिय टीवी खोज अभियान की हकीकत

हरचंदपुर/रायबरेली। संयुक्त निदेशक लखनऊ मंडल एवं क्षेत्रीय क्षय रोग प्रबंधन अधिकारी डा.मेजर कृष्ण नारायण द्विवेदी ने क्षेत्र के कुंदनगंज,हरचंदपुर एवं कंडोरा गांव पहुंचकर गांव में मौजूद टीम के कार्यों का अवलोकन किया।

कुंदनगंज में सुबह 10 बजे गांव में टीम चेक करने पर समय से 10 मिनट लेट पहुंचने के कारण नाराजगी प्रकट की ।उन्होंने कहा कि अभियान की सफलता के लिए समय पालन बहुत आवश्यक है। इस संबंध में मौके पर मौजूद सुपरवाइजर ऋषि केस त्रिपाठी ने कहा की टीम की गतिविधियों की प्रति दिन की आख्या प्रस्तुत करें उसके बाद कंडोरा गांव पहुंचे जहां पर रामशंकर एवं राम किशोरी के दरवाजे टीम मौके पर मौजूद मिली।

डॉ. मेजर किशन कुमार दुबे ने बताया अभी तक कुल हरचंदपुर टीम में 17625 लोगों की स्क्रीनिंग की जा चुकी है जिसमें 2 मरीज पॉजिटिव हैं और उनको इलाज पर रखा जा चुका है। इसी प्रकार हरचंदपुर गांव पहुंचने पर भी उन्हें मौके पर टीम कार्य करते हुए मिली सभी मानक दुरुस्त मिलने पर संतुष्ट मिले और शाबाशी दी। इस मौके पर वरिष्ठ उपचार पर्यवेक्षक करुणा शंकर मिश्र, मंजेश, सिंह प्रेमलता , प्रेमा शुक्ला ललिता मौर्या अनीता संध्या टीम के सभी सदस्य मौजूद रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के मतदान से पहले मायावती ने की अपील, वोट खरीदने, लूटने को लेकर रहें सावधान

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पहले चरण के मतदान ...