Breaking News

घरेलू विवाद में सास ने दामाद को डंडे से पीट पीटकर मार डाला

बछरावां/रायबरेली। घरेलू मामूली विवाद में एक सास के द्वारा दामाद की हत्या कर दी गई ।मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं सास को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

मलिकपुर सरैया थाना गुरबक्श गंज निवासी अजय कुमार पुत्र रमेश कुमार 32 वर्ष बचपन से ही पासी टूसी थाना बछरावां में अपनी बहन के यहां रहता था जवान होने पर पासी टूसी में ही उसका विवाह स्वर्गीय चंदू की पुत्री के साथ हो गया चुकि चंदू के और कोई संतान नहीं थी।

अत: अजय कुमार घर जमाई बनकर अपनी ससुराल में ही रहने लगा! गत दिवस किसी बात को लेकर पति पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद होने लगा, जिसमें सास धन्नो भी शामिल हो गई।

विवाद के बीच सास द्वारा अचानक अजय कुमार के सिर पर डंडे से वार कर दिया गया जिसमें उसका सिर फट गया, वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। पत्नी तथा सास के द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया गया और वह लोग सोने चले गए। पत्नी के अनुसार उसने जब रात 11 बजे  आकर देखा  तो अजय कुमार की मौत हो चुकी थी।

मृतक के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं जिनमें अभिषेक 10 वर्ष, आकाश 8 वर्ष, एक पुत्री नैना 6 वर्ष की है। फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।वहीं हत्या करने वाली आरोपी सास को गिरफ्तार कर लिया है।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

राज्य कर में सालाना 44 करोड़ की मलाईदार कुर्सी के लिए मची होड़, 2210 करोड़ का है सालाना कलेक्शन

लखनऊ:  दो लाख रुपये घूस लेने के आरोप में गिरफ्तार डिप्टी कमिश्नर के हटने के ...