Breaking News

कोहरा घना होने से लगातार दूसरे दिन औरैया में हुई मार्ग दुर्घटना, फफूंद रोड पर रेलिंग तोड़कर कार पुल पर लटकी

• ट्रक को बचाने के चक्कर में साइड से आई एक गाड़ी ने मारी टक्कर

औरैया में कोहरे का कहर मंगलवार को भी रहा। सुबह बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर मिहोली कट पर सात वाहन एक-एक कर टकरा गए। जिससे दो ट्रक के चालक गम्भीर रूप से घायल हो गए, जबकि अन्य मामूली घायल हुए हैं। इधर फफुंद रोड पर एक कार नहर की रेलिंग तोड़कर लटक गई। कार में सवार लोगों को ग्रामीणों ने मशक्कत कर सुरक्षित बाहर निकाला। पुलिस ने क्रेन बुलाकर कार हटवाई। इस दौरान यातायात भी प्रभावित रहा।

विजिलेंस की टीम पहुँची बीएसए कार्यालय, रिश्वत के मामले में दर्ज किए लिपिकों के बयान, एरियर की लंबित फाइलें देखीं

सदर कोतवाली थाना क्षेत्र बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के मिहोली कट पर कोहरे के कारण सात गाड़ियां आपस मे टकरा गई। जिसमें एक हिमांशु वर्षीय पुत्र अनार सिंह निवासी अलीगंज जिला एटा डंपर लेकर किसनी की ओर जा रहा था कि तभी बाईपास पर आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक मारी, जिसके कारण वह पीछे से घुस गया। गंभीर अवस्था में आनन-फानन में राहगीरों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उसका उपचार किया जा रहा है।

तहसील बार एसोसिएशन चुनाव: जांच में सभी पर्चे वैध, महामंत्री पद के एक उम्मीदवार ने पर्चा वापिस लिया, अध्यक्ष-उपाध्यक्ष-कोषाध्यक्ष पद के लिए 28 दिसम्बर को होगा मतदान

इसके अलावा एक ट्रक चालक शिवम भी घायल हुआ। छोटे भाई बलराम ने बताया कि वह बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर जा रहा था और बड़ा भाई डंपर चला रहा था कि तभी एक ट्रक को बचाने के चक्कर में साइड से आई एक गाड़ी ने टक्कर मार दी, जिससे यह हादसा हो गया। वहीं कहा जा रहा है कि लगभग 6 गाड़ियां आपस में टकरा गई है।

रेलिंग तोड़ते हुए लटक गई कार दूसरी घटना फफुंद औरैया मार्ग पर हुई। लखनऊ निवासी भरत दिल्ली से परिवार के साथ आ रहे थे। फफुंद रोड पर सकरे नहर पुल पर रिफ्लेक्टर संकेतांक न होने से कार नहर की रेलिंग तोड़ते हुए लटक गई।

बलवंत सिंह के परिवार से मिले अखिलेश यादव सरकार पर लगाए ये आरोप

ग्रामीणों ने चीख पुकार सुनी तो दौड़कर आए और सभी को सुरक्षित बाहर निकाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार हटवाई। कार में सवार सभी छह लोगों के सुरक्षित होने पर पुलिस ने राहत की सांस ली।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...