Breaking News

कश्मीर का राग अलापने में खोए इमरान भारत पर निशाना साधने की जगह पीएम मोदी को बोले…

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने संयुक्त राष्ट्र के मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कुछ ऐसा कहा, जिससे वे टि्वटर पर ट्रोल हो गए. इमरान खान को लेकर पाकिस्तान में आशंका जताई जा रही थी कि अपने संबोधन के दौरान कोई गलती न कर बैठें, लेकिन आशंकाएं सही साबित हुईं और इमरान खान ने ऐतिहासिक भूल कर दी. दरअसल, पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने UN के मंच से निशाना साधने के दौरान भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रेसिडेंट मोदी (राष्ट्रपति मोदी) कहकर संबोधित किया था.

भारत पर निशाना साधने और कश्मीर का राग अलापने में इमरान खान इतना खो गए कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘प्रेसीडेंट मोदी’ बता दिया. इसके बाद से तो ट्विटर पर वे ट्रोल हो गए. एक यूजर ने ट्वीट करते हुए कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इमरान खान इतने डरे हुए हैं कि उन्होंने मोदी को भारत का प्रेसीडेंट बना दिया.” एक अन्य यूजर ने कहा, “मोदी अब भारत के नए राष्ट्रपति हैं.”

एक तरफ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ग्लोबल समस्याओं को अपने संबोधनों में तरजीह दी तो पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने जम्मू-कश्मीर, इसलाम पर अपना समय जाया कर दिया. संयुक्त राष्ट्र में इमरान खान वही बात कहते नजर आए, जो आजादी के बाद से पाकिस्तान कहता आ रहा है. इमरान खान के भाषण में कोई नयापन नहीं था. जम्मू-कश्मीर से इमरान खान ऊपर ही नहीं उठ पाए और पीएम नरेंद्र मोदी पूरी महफिल लूट ले गए. इमरान खान की हताशा का यह भी एक कारण हो सकता है.

About News Room lko

Check Also

कराची में आतंकियों की आत्मघाती साजिश नाकाम, निशाने पर थी वैन; बाल-बाल बचे जापान के पांच नागरिक

पाकिस्तान आजकल आतंकवादियों के निशाने पर है। यहां आए दिन हमले हो रहे हैं। कभी ...