Breaking News

भारत में लांच हुआ Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन, जाने क्या है फीचर

लावा ने अपने नए स्मार्टफोन के तौर पर भारत में Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने फोन को खास तौर से मिड-रेंज बजट वाले ग्राहकों के लिए बाजार में उतारा है। कंपनी का कहना है कि यह भारत का पहला स्मार्टफोन है जो मीडियाटेक के लेटेस्ट डाइमेंसिटी 7050 प्रोसेसर से लैस है, जो तेज गेमिंग और ऐप एक्सपीरियंस प्रदान करता है। इसके अलावा भी फोन में कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर भी हैं। फोन की कीमत 20 हजार रुपये से कम है।

कंपनी का दावा है कि फोन पावरफुल मीडियाटेक डायमेंसिटी 7050 प्रोसेसर से लैस भारत का पहला स्मार्टफोन है, जो स्मूद गेमिंग एक्सपीरियंस, एआई कैमरा एन्हांसमेंट, इंटेलीजेंट परफॉर्मेंस और लंबी बैटरी लाइफ प्रदान करने में मदद करता है। फोन में बड़ी और सेगमेंट बेस्ट कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका साइज 6.78 इंच है। इसमें फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूशन और 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिल जाता है। डिस्प्ले 1.07 बिलियन कलर डेप्थ के साथ आता है और इसमें HDR, HDR 10, HDR 10+ और Widevine L1 का सपोर्ट भी मिल जाता है।

कंपनी का कहना है कि फोन में एर्गोनोमिक 3D डुअल कर्व डिजाइन मिलता है, जिससे इसे पकड़ना आसान हो जाता है। डिस्प्ले में मजबूत ग्लास लगा है। इसके अलावा बैक पैनल पर मैट फिनिश के साथ प्रीमियम 3D ग्लास बैक डिजाइन मिलता है। इसमें बेहद पतला (2.3 मिमी) बॉटम बेजेल है और इसका स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 93.65% है।

नए Lava Agni 2 5G की कीमत 21,999 रुपये है। फोन की बिक्री 24 मई को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी और इसे अमेजन से खरीदा जा सकेगा। लॉन्च ऑफर के तहत, सभी प्रमुख डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर फ्लैट 2000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिससे फोन की कीमत 19,999 रुपये हो जाती है।

About News Room lko

Check Also

शुरुआती झटकों के बाद बाजार में हरियाली लौटी; सेंसेक्स 486 अंक चढ़ा, निफ्टी 22550 के पार

घरेलू शेयर बाजार में गुरुवार को शुरुआती झटकों के बाजवूद दमदार क्लोजिंग हुई। लगातार पांचवें ...