Breaking News

Airtel के इस नए व सस्ते प्लान में कम मूल्य में मिलेगा Unlimited Call जैसा बेनिफिट

फोन रिचार्ज (Recharge Plans) करने की बात होती है तो कई बार बहुत कंफ्यूजन रहता है कि कौन सा बेस्ट है। खासतौर पर रिचार्ज कराते वक्त ये ज़रूर रहता है

कि फोन किस प्लान में कम पैसे में ज़्यादा लाभ मिल रहा है। तो आज हम आपको ऐसे ही एयरटेल व वोडाफोन के बेहद सस्ते प्लान के बारे में बता रहा हैं कि जिसमें फ्री कॉलिंग (free calling) जैसा लाभ मिलता है।

हम बात करें 19 रुपये के प्लान के बारे में जो कि एयरटेल व वोडाफोन (airtel-vodafone plans) दोनों ऑफर करते हैं। आइये जानें दोनों कंपनियों के इस एक मूल्य वाले प्लान के बारे में जो एक-दूसरे से कितने अलग हैं व इन दोनों के प्लान में क्या-क्या बेनिफिट ऑफर किया जा रहा है।

Airtel का 19 रुपये वाला प्लान
एयरटेल ने अपने इस प्लान को ‘Truly Unlimited’ कैटेगरी में रखा है, यानी कि इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इस प्लान की अच्छाई की बात करें तो वह इसकी फ्री कॉल ही है, क्योंकि इतने कम मूल्य में Unlimited Call जैसा बेनिफिट बहुत ज्यादा लाभकारी है। इस प्लान की वैधता सिर्फ 2 दिनों की है। तो एयरटेल ग्राहक 19 रुपये का रिचार्ज करा कर दो दिनों तक मुफ्त में बातें कर सकते हैं।

Airtel का 19 रुपये वाला प्लान।

इंटरनेट डेटा की बात करें तो ग्राहकों को इसमें 200MB डेटा दिया जा रहा है। इस प्लान में फ्री SMS की सुविधा नहीं है।

Vodafone का 19 रुपये वाला प्लान
वोडाफोन ने अपने इस 19 रुपये वाले प्लान को ‘Bonus Card’ कैटेगरी में रखा है। इस प्लान में यूज़र्स को अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलता है। प्लान की वैधता भी सिर्फ 2 दिनों की ही है। यानी कि एयरटेल की तरह वोडाफोन के 19 रुपये वाले प्लान में भी दो दिनों के लिए फ्री अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं।

About News Room lko

Check Also

शुरुआती झटकों के बाद बाजार में हरियाली लौटी; सेंसेक्स 486 अंक चढ़ा, निफ्टी 22550 के पार

घरेलू शेयर बाजार में गुरुवार को शुरुआती झटकों के बाजवूद दमदार क्लोजिंग हुई। लगातार पांचवें ...