Breaking News

लोक दल ने करहल से ब्रजेंद्र सिंह यादव का नाम वापस लिया; सपा के खिलाफ चुनाव में प्रत्याशी नहीं उतारने का फैसला- सुनील सिंह

लखनऊ। कुछ दिन पहले तक समाजवादी पार्टी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को आड़े हाथों लेकर, अपने बयानों से कटाक्ष करने वाले लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सुनील सिंह ने सपा के खिलाफ, करहल सीट के अपने प्रत्याशी, ब्रजेंद्र सिंह यादव का नाम वापस ले लिया है। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा है कि  हम मुलायम सिंह जी को हमने आश्वासन दिया है और देते रहेंगे कि हम आपके परिवार के साथ सदैव साथ खड़े हैं।

विधानसभा 2022 के चुनाव में अपने प्रत्याशियों को न उतारने का निर्णय- सुनील सिंह

लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह ने, मंगलवार को, 8 माल एवेन्यू स्थित, केंद्रीय कार्यालय में एक वार्ता के दौरान कहा है कि मुलायम सिंह यादव लोकदल के पुराने नेता हैं। ऐसे में लोकदल विधानसभा 2022 के चुनाव में अपने प्रत्याशियों को न उतारने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह से हमारा लगाव बहुत पुराना है। मुलायम सिंह यादव लोकदल के सदैव साथ रहे हैं यह उनका पुराना दल रहा है।

सुनील सिंह ने आगे कहा कि केंद्र के मंत्रियों ने सांप्रदायिक ताकतों को एकजुट किया है और उन ताकतों को धूल चटाने के लिए हम साथ -साथ हैं। अपर्णा यादव के खिलाफ भी लोकदल प्रत्याशी न उतारने का फैसला करने की बात कहते हुए उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह से पारिवारिक संबंधों को और मजबूती प्रदान करेंगे। इसका एक उदाहरण जसवंत नगर सीट पर मुलायम सिंह यादव के भाई शिवपाल सिंह यादव को हमने समर्थन देकर दिखाया है। सिंह ने आगे कहा है कि हम मुलायम सिंह जी को हमने आश्वासन दिया है और देते रहेंगे कि हम आपके परिवार के साथ सदैव साथ खड़े हैं।

 

Report – ANSHUL GAURAV 

About reporter

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...