Breaking News

Summer Camp : लखनऊ मेयर ने नन्हें बच्चों को पुरष्कृत किया

लखनऊ। अंश वेलफेयर फाउंडेशन (Ansh Welfare Foundation) द्वारा एक दस दिवसीय (15/5/19 से 25/5/19 तक) समर कैम्प का आयोजन आशियाना के सेक्टर एच स्थित आदर्श पब्लिक इण्टर कॉलेज में किया गया था। जिसमें अलग-अलग विषयों पर आयोजित वर्कशॉप में दर्जनों बच्चों ने हिस्सा लेकर पेंटिंग, मेहंदी, डांस,आर्ट एंड क्राफ्ट आदि बनाना सीखा।

कैम्प में 5 वर्ष से 13 वर्ष तक के बच्चों ने

अंश वेलफेयर फाउंडेशन की अध्यक्ष श्रद्धा सक्सेना ने बताया कि पिछले 5 वर्षों की तरह इस बार भी फाउंडेशन के द्वारा समर कैम्प का आयोजन किया था। कैम्प में 5 वर्ष से 13 वर्ष तक के बच्चों ने प्रतिभाग किया। कैम्प में 86 बच्चों ने पेंटिंग, मेहंदी, डांस, आर्ट एंड क्राफ्ट, यूज़ ऑफ वेस्ट मटेरिअल आदि चीज़े सीखी।कैम्प का समापन आज लखनऊ की महापौर श्रीमती संयुक्ता भाटिया (Mayor Sanyukta Bhatia) के करकमलों द्वारा हुआ।

बच्चों को स्मृति चिन्ह एवं उपहार देकर

समर कैम्प के समापन के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित महापौर ने नन्हे मुन्ने बच्चों को अपने हाथों से स्मृति चिन्ह एवं उपहार देकर उत्साहित किया व आशीर्वाद दिया। महापौर ने संस्था की अध्यक्ष श्रद्धा सक्सेना को कैम्प की सफलता के लिए बधाई दी और बच्चो को उनकी रचनात्मकता और सुंदर नृत्य के लिए प्रशंसा की व उनको आशीर्वाद दिया। कार्यक्रम में कुलदीप सिंह, ब्रह्मा यादव, मधु कीर्ति, गणेश कुमार प्रेमवती यादव, ममता सिंह, वासु कुमार, अंकिता तिवारी, अमृत कौर, शालिनी श्रीवास्तव, नमिषा सिंह, आरती श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

About Samar Saleel

Check Also

दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम को झटका, मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत सात मई तक बढ़ी

दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में आप नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री ...