Breaking News

लखनऊ सुपर जाएंट्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को हराया, इस खिलाड़ी ने किया कमाल

IPL 2023 के 68वें मुकाबले में भले ही कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Giants) के हाथों 1 रन से हार का सामना करना पड़ा हो, मगर इस सीजन एक और कमाल की पारी खेल रिंकू ने फैंस का दिल जीता।

लोकसभा चुनाव से पहले Old Pension Scheme की वापसी संभव!

लखनऊ सुपर जाएंट्स Lucknow Super Giants

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिंकू सिंह ने एक बार फिर आखिरी के दोर ओवर में 30 से ज्यादा रन बटोरे, इसी के साथ उन्होंने इस सीजन में लगातार दूसरी बार महेंद्र सिंह धोनी का रिकॉर्ड तोड़ा है।

आईपीएल के इतिहास में इस सीजन से पहले टारगेट का पीछा करते हुए आखिरी 2 ओवर में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड धोनी के नाम था। धोनी ने आरसीबी के खिलाफ 2019 में 33 रन बटोरे थे, मगर इस साल रिंकू ने गुजरात के खिलाफ 44 और लखनऊ के खिलाफ 36 रन बनाकर ये रिकॉर्ड अपने नाम किया।

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा का बड़ा बयान, कहा खत्म होगा ये…

रिंकू के लिए यह साल काफी अच्छा रहा है और उन्होंने कई लाजवाब पारियां खेल अपने इस आईपीएल सीजन को यादगार बनाया है। एलएसजी के खिलाफ जब कोई केकेआर का बल्लेबाज ज्यादा देर क्रीज पर नहीं टिक पा रहा था उस समय रिंकू ने आकर 33 गेंदों पर 6 चौकों और 4 गगनचुंबी छक्कों की मदद से 67 रनों की नाबाद पारी खेली।

रिंकू ने 19वें ओवर में 20 तो आखिरी ओवर में 19 रन बटोर लखनऊ सुपर जाएंट्स की सांसे बढ़ा दी थी, मगर वह एलएसजी के स्कोर से 1 रन पीछे रह गए। लखनऊ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 176 रन बनाए थे, इस स्कोर का पीछा करते हुए केकेआर निर्धारित 20 ओवर में 175 ही रन बना पाई।

About News Room lko

Check Also

भारत की इस महिला एथलीट को नाडा ने निलंबित किया, डोप जांच में रही थीं विफल

राष्ट्रीय डोपिंग एजेंसी (नाडा) ने राष्ट्रीय अतंर राज्यीय चैंपियनशिप में रजत पदक जीतने वाली भारत ...