Breaking News

महाराष्ट्र सरकार ने कहा- सीबीआई सुशांत मामले में सार्वजनिक करे जांच रिपोर्ट

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की गुत्थी अब तक नहीं सुलझ पाई है. इस बीच महाराष्ट्र सरकार ने इस मामले को लेकर बड़ा बयान दिया है. महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने मांग की है कि सीबीआइ सुशांत की मौत मामले की जांच रिपोर्ट सार्वजनिक करे.

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने शनिवार को कहा कि सीबीआइ को जल्द ही इसे सार्वजनिक करना चाहिए, ताकि लोग जान सकें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत एक आत्महत्या का मामला था या हत्या का. यहां पत्रकारों से बात करते हुए गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार सीबीआई जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रही थी.

एक सवाल का जवाब देते हुए जिसमें उनसे पूछा गया कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या थी या हत्या इस पर उन्होंने कहा कि हमें इससे संबंधित कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है. जब तक हम इसे प्राप्त नहीं करेंगे तब तक इस पर टिप्पणी करना उचित नहीं है. उन्होंने कहा कि जब हमें इस बारे में कोई भी जानकारी प्राप्त नहीं होती तब हम एक बयान नहीं देंगे.

Loading...

उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि इस मामले की सीबीआई जांच रिपोर्ट जल्द ही जनता के सामने आना चाहिए ताकि उन्हें पता चले कि वह आत्महत्या थी या हत्या. इस सप्ताह की शुरुआत में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने कहा था कि वह सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है और वह सभी पहलुओं की जांच पड़ताल कर रही है.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत को अपने बांद्रा अपार्टमेंट में 14 जून को फांसी पर लटका पाया गया था. मुंबई पुलिस ने पहले एक दुर्घटना दर्ज की थी डेथ रिपोर्ट (एडीआर) और एक जांच शुरू की.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

पंजाब सरकार ने खारिज किये केन्द्र के कृषि बिल, विधान सभा में पेश किये नये कृषि विधेयक

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मंगलवार को विधानसभा में केंद्र सरकार द्वारा बीते ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *