Breaking News

पतले बालों से परेशान हो गए है तो आज ही ट्राई करे हेयर एक्सटेंशन, यहाँ जानिये इसके फायदे

महिलाएं खूबसूरत दिखने के लिए स्किन के साथ साथ बालों का भी काफी ध्यान रखती हैं। आकर्षक दिखने के लिए महिलाएं अपने बालों के लिए नए नए हेयर स्टाइल ट्राई करती हैं। लेकिन बदलते लाइफस्टाइल के चलते महिलाओं में बालों से संबंधी परेशानी देखने को मिल रही हैं। ऐसे में महिलाएं अपने बालों का ध्यान रखने के लिए केमिकल के यूज से बचने के लिए एक्सटेंशन का यूज कर रही हैं।

हेयर एक्सटेंशन इन दिनों महिलाओं के बीच काफी पॉपुलर हैं। महिलाओं को हेयर एक्सटेंशन काफी पसंद आ रहा हैं। हेयर एक्सटेंशन के उपयोग से महिलाएं बालों में बिना किसी केमिकल के कोई भी हेयर स्टाइल कैरी कर सकती हैं। चलिए जानते हैं क्या है हेयर एक्सटेंशन और जानें क्या है इसके फायदे।

क्या है हेयर एक्सटेंशन

टेंपरेरी हेयर एक्सटेंशन इनदिनों काफी सुर्खियो में बना हुआ है। जो महिलाएं छोटे और पतले बालों से परेशान हैं। उनके लिए हेयर एक्सटेंशन बेस्ट ऑप्शन है। हेयर एक्सटेंशन की मदद से आपके बाल घने और रियल दिख सकते हैं।

हेयर एक्सटेंशन में क्या है खास

टेंपरेरी हेयर एक्सटेंशन की सबसे खास बात यह है कि यह आपके असली बालों की तरह लगता हैं। हेयर एक्सटेंशन को देख कोई नहीं कह सकता है कि ये आपके बाल नहीं है। हेयर एक्सटेंशन लगाने के बाद आप बालों को कोई भी स्टाइल दे सकते हैं। बालों को कितनी भी हीट दे, केमिकल का यूज करें। इससे आपके ओरिजिनल हेयर पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

हेयर एक्सटेंशन टाइप

हेयर एक्सटेंशन के भी कई टाइप होते हैं। परमानेंट हेयर एक्सटेंशन और टेंपरेरी हेयर एक्सटेंशन होता है। लेकिन महिलाओं के बीच टेंपरेरी हेयर एक्सटेंशन काफी चर्चा में बना हुआ हैं। हेयर एक्सटेंशन नकली और असली बालों के बने होते हैं। अगर आप भी हेयर एक्सटेंशन के बारे में सोच रही हैं, तो आपको असली बालों वाला एक्सटेंशन लेना चाहिए। असली बालों से बना एक्सटेंशन एकदम रियल लुक देता है। मार्केट में आपके बालों के कलर वाला एयर एक्सटेंशन आसानी से मिल सकता हैं।

हेयर एक्सटेंशन का खर्च

मार्केट में असली और नकली बालों के एक्सटेंशन मिलते हैं। नकली बालों के एक्सटेंशन 500 रुपए तक में मिल जाते हैं। लेकिन अच्छे लुक के लिए रियल हेयर एक्सटेंशन ही खरीदें। असली बालों वाला एक्सटेंशन 10 हजार से 20 हजार रुपए तक के आते हैं। इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि हेयर एक्सटेंशन अच्छी क्वालिटी के हो।

About News Room lko

Check Also

गर्मियों में कैसे रखें सेहत का ख्याल, क्या करें-क्या नहीं? स्वास्थ्य मंत्रालय ने दिए सुझाव

देश के ज्यादातर हिस्से इन दिनों भीषण गर्मी-लू की चपेट में हैं। भारत मौसम विज्ञान ...