Breaking News

AAP विधायक का बड़ा आरोप, 20-20 करोड़ में टिकट बेच रहे केजरीवाल और मनीष सिसौदिया

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है. आप ने 15 विधायकों के टिकट काट लिए हैं. इसके साथ ही आम आदमी पार्टी में घमासान मच गया है. आप के एक विधायक ने आरोप लगाया है कि पार्टी 20-21 करोड़ में टिकट बेच रही है. विधायक ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि उनसे टिकट के लिए 10 करोड़ रुपये की मांग की गई. उन्होंने नहीं दिया तो उनका टिकट काट लिया गया.

दिल्ली के बदरपुर सीट से आम आदमी पार्टी के विधायक एनडी शर्मा ने मीडिया को बताया कि उनका टिकट काटकर पार्टी ने कांग्रेस के पूर्व विधायक राम सिंह नेताजी को टिकट दे दिया. इस कारण उन्होंने आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया. एनडी शर्मा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर भ्रष्टाचार के कई बड़े आरोप लगाए.

नरायण दत्त शर्मा ने मीडिया से बताया कि उन्होंने साफ सुथरी राजनीति के लिए आम आदमी पार्टी ज्वाइन की थी. लेकिन अब आम आदमी पार्टी और अन्य पार्टियों के बीच कोई अंतर नहीं रह गया है. वह पिछले चुनाव में 94 हजार वोटों से जीते थे, जबकि कांग्रेस के नेताजी को मात्र 17 हजार वोट मिले थे, इसके बावजूद पार्टी ने उन्हें टिकट दे दिया.

उन्होंने आरोप लगाया कि आप कार्यकर्ताओं की मेहनत को केजरीवाल और सिसौदिया ने नजरअंदाज किया. उन्होंने कहा कि आप से इस्तीफा देने के बाद भी वह विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने दावा किया कि चुनाव खत्म होने के बाद केजरीवाल सरकार की योजना बिजली, पानी, फ्री बस और निशुल्क तीर्थयात्रा को बंद करने की है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

एनएसडीसी और इस्कॉन ने पूरे भारत में आदिवासी एवं हाशिए पर पड़े युवाओं को कौशल प्रदान करने के लिए साझेदारी की

• प्रशिक्षित व्यक्तियों को 2025 में प्रयागराज में आगामी महाकुंभ किचेन में नियोजित होने का ...