Breaking News

छोटे भाई को दिखा बड़े से करा दी शादी, सास ने 4 बेटों से जबरन बनवाया अवैध संबंध

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद शहर में शादी के बाद दुल्हन के साथ अत्याचार का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां पहले दुल्हन को लोक-लाज का डर दिखाकर छोटे भाई की जगह बड़े भाई से शादी करवा दी गई और बाद में उसकी सास ने अपने चारों बेटों से अवैध शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया.

दुल्हन के साथ हुए ऐसे अन्याय की कहानी जो भी सुन रहा है, वो हैरत में पड़ गया कि कोई ऐसा कैसे कर सकता है? गौरतलब है कि जब दुल्हन शादी के बाद ससुराल पहुंची तो उसने अपने पति के अलावा किसी के भी साथ अवैध शारीरिक संबंध बनाने से मना कर दिया. फिर उसके साथ मारपीट की गई और जबरदस्ती उसे ऐसा करने के लिए प्रताड़ित किया गया.

 

ससुराल में अपने साथ हो रहे अत्याचार से किसी तरह जान छुड़ाकर वह शादी के 2 महीने बाद ही मायके वापस आ गई. पीड़ित दुल्हन ने इसकी शिकायत गाजियाबाद के डीएम से की, जिसके बाद सिहानी गेट पुलिस स्टेशन में महिला के पति और सास समेत 6 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई.

जानिए क्या है पूरा मामला?

उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के सिहानी गेट इलाके में 19 वर्षीय पीड़ित दुल्हन रहती है. दुल्हन की मां एक सोसायटी में काम करती है. वहां गार्ड की नौकरी करने वाले शख्स के कहने पर उसकी मां ने अपनी बेटी के लिए मुरादनगर के एक लड़के को पसंद किया. लेकिन 21 फरवरी 2020 को जब शादी के मंडप में पहुंचे तो उस लड़के की जगह दूसरा शख्स वहां बैठा हुआ था.

फिर पता चला कि वो पसंद किए गए लड़के का बड़ा भाई है. लड़की उससे शादी करना नहीं चाहती थी, लेकिन बिचौलिए और मां के समझाने पर वो शादी के लिए तैयार हो गई. पीड़िता के मुताबिक, ससुराल पहुंचने पर पता चला कि उसका पति नशे का आदी है. सुहागरात वाले दिन ही वो इंजेक्शन लेकर सो गया.

About Aditya Jaiswal

Check Also

मंडलीय कार्यालय में आयोजित की गई राजभाषा कार्यान्वयन समिति की बैठक

• राजभाषा के प्रचार-प्रसार पर प्रभावी नीतियों पर हुआ मंथन लखनऊ। राजभाषा हिन्दी के प्रसार-प्रसार ...