Breaking News

‘सर्विस ऑन व्हील्स’ के जरिये घर पर ही गाड़ी की सर्विस प्रदान करेगी यह कंपनी

कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki ने ग्राहकों को बेहतर सर्विस देने के लिए ‘सर्विस ऑन व्हील्स’ की घोषणा की है। इस सर्विस के जरिए कंपनी ग्राहकों को उनके घर पर ही गाड़ी की सर्विस प्रदान करेगी। यानी अब ग्राहक को सर्विस सेंटर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

‘सर्विस ऑन व्हील्स’ के तहत कंपनी गाड़ी से जुड़ी समस्याओं को दूर करने में मदद करेगी। मारुति सुजुकी की इस नई सर्विस से देश में 1,800 से अधिक छोटे-बड़े शहरों में 3,600 से ज्यादा वर्कशॉप के मौजूदा मजबूत कंपनी के सर्विस नेटवर्क को बढ़ावा देगी। ऐसे में दूर दराज के क्षेत्रों में स्थित मारुति सुजुकी ग्राहकों को तो फायदा मिलेगा ही साथ ही मेट्रो सिटी में भी यह काफी उपयोगी साबित होगी क्योकिं शहरों में रहने वाले लोगों के पास सम्स्य का काफी आभाव रहता है जिसकी वजह से वो लोग गाड़ी की सर्विस के लिए वर्कशॉप नहीं जा पाते।

इस नई सर्विस के जरिये कंपनी पेड सर्विस और फ्री सर्विस देगी। इसके अलावा ऑयल चेंजिंग, फिल्टर क्लीनिंग, बॉडी इन्सपेक्शन और बॉडी की मरम्मत जैसी सुविधायें देगी। मारुति सुजुकी के मुताबिक एक 4-व्हीलर व्हीकल पर निर्मित एक वर्कशॉप हमारे ग्राहकों की पूरी सर्विस की जरूरतों का ध्यान रखेगी और इस उसी हिसाब से डिजाइन भी किया गया है।

About News Room lko

Check Also

एक्सिकॉम टेली-सिस्टम्स लिमिटेड का आईपीओ 27 फरवरी को खुलेगा

मुंबई (अनिल बेदाग)। एक्सिकॉम टेली-सिस्टम्स लिमिटेड (ईटीएसएल) Axicom Tele-Systems Limited (ETSL) 27 फरवरी 2024 को ...