Breaking News

हॉकर्स को दिए गए मास्क

लखनऊ। गोमतीनगर जनकल्याण महासमिति इस समय मास्क जागरूकता अभियान चला रही है। इसके अंतर्गत लोगों को मास्क वितरित करने के साथ उसके उपयोग की प्रेरणा भी दी जा रही है। जो भी बिना मास्क के दिखा, उसे मास्क देने के साथ,उसी समय उसे पहनने का आग्रह भी किया गया। इस क्रम में महासमिति के पदाधिकारी आज भोर में ही अखबार सेंटर पर पहुंच गए।

यहां समाचार पत्र वितरक नेता राजकमल विश्वकर्मा व सुनील कश्यप के सहयोग से गोमती नगर के समस्त वितरकों को मास्क का वितरण किया गया। राजकमल विश्वकर्मा द्वारा वितरकों की सुरक्षा हेतु समय समय पर कई प्रयास किए जा रहे हैं। सुनील कश्यप ने सभी वितरकों को मास्क पहनना व उसका उपयोगिता को वितरकों को समझाया।

गोमतीनगर जनकल्याण महासमिति कोर बनाके शुरुआत से ही लोगों की सेवा में सदैव है। इस अवसर पर महासचिव डॉ. राघवेंद्र शुक्ला सचिव रूप कुमार शर्मा, आलोक मिश्रा जितेंद्र पांडे व धर्मेंद्र सोनी के द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए गोमतीनगर सेंटर पर समस्त वितरकों को मास्क का वितरण किया गया।

रूप कुमार शर्मा ने बताया कि यह मास्क नगर विकास मंत्री माननीय आशुतोष टंडन गोपाल के द्वारा महासमिति को प्राप्त हुआ था। महासचिव डॉ. राघवेंद्र शुक्ला ने कहा कि कोरोना के कारण महासमिति लॉक डॉन में गरीबों व जरूरतमंदों को लगातार भोजन के पैकेट व स्वयं व जनप्रतिनिधियों से प्राप्त राशन का वितरण किया गया है। इसके अलावा कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पूरे गोमती नगर में सैनिटाइजेशन करवाया गया है।

महासमिति लॉक डाउन के कारण लखनऊ में विभिन्न प्रदेशों में फंसे नागरिकों व श्रमिकों को उनके घर वापस भिजवाने में सहयोग प्रदान किया जा रहा है। गोमती नगर के वितरकों ने मास्क प्राप्त कर अपनी खुशी जताई। इस मौके पर वितरक नेता सुरेंद्र दुबे, उपेंद्र दीक्षित, संजीव कनौजिया, विनोद प्रजापति, सत्येंद्र दुबे, प्रमोद यादव, नवीन जोशी, महेश आर्य, पंकज यादव, रविकांत, अनिल यादव, गोपाल शर्मा, अमित पांडेय सहित सभी वितरक उपस्थित रहे।

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...