Breaking News

मेगा वैक्सिनेशन के दौरान नाका गुरुद्वारा में 2000 से ज्यादा को लगाई गई वैक्सीन

लखनऊ। ऐतिहासिक गुरुद्वारा नाका हिंडोला में आज मेगा वैक्सीनेशन वाले दिन वैक्सीन लगाने वाले लोगों का आंकड़ा 2000 को पार कर गया। आज गुरुद्वारा साहब में आने वाले सभी लोगों को वैक्सीन लगाई गई यह जानकारी कमेटी के प्रवक्ता सतपाल सिंह मीत ने दी।

लखनऊ गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान सरदार राजेंद्र सिंह बग्गा ने बताया कि मेगा वैक्सीनेशन के लिए गुरुद्वारा साहब में विशेष इंतजाम किए गए थे। आज सभी महिलाओं को जहां गुरुद्वारा साहब के नीचे के ग्राउंड में वैक्सीन लगाई गई, वही आने वाले सभी पुरुषों को गुरुद्वारा साहब के ऊपर लंगर हॉल में वैक्सीन लगाने का प्रबंध किया गया ताकि कहीं भी ज्यादा भीड़भाड़ ना हो और सफलतापूर्वक मेगा वैक्सीनेशन के लक्ष्य को प्राप्त किया गया।

गुरु गोबिंद सिंह स्टडी सर्कल के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर सरदार विजेंद्र पाल सिंह ने ऐतिहासिक गुरुद्वारा नाका हिंडोला में आकर प्रबंधक कमेटी की सराहना की और मेडिकल टीम का हौसला बढ़ाया कि वह लगातार 50 दिन से नगरवासियों को वैक्सीन लगाकर पुनीत सेवा के काम में लगे हुए हैं। मेगा वैक्सीनेशन वाले दिन सिख सेवक जत्था के सदस्यों और एनसीसी के रंगरूटों तथा खालसा इंटर कॉलेज के अध्यापकों ने प्रबंधक कमेटी के साथ अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया।

रिपोर्ट-दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...