Breaking News

असलहे के बल पर मां-बेटे से लूट

औरैया। जिले के बेला क्षेत्र में बेटे के साथ मायके से ससुराल जा रही महिला से अपाचे सवार तीन बदमाशों ने तमंचा लगाकर एक लाख रुपए से अधिक के जेवरात लूट लिए, जानकारी होते ही अपर पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे।

आधिकारिक सूत्रों ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बेला थाना क्षेत्र के ग्राम भदौरा निवासी पूर्व सैनिक रामनरायण की पत्नी उमादेवी अपने पुत्र संजय के साथ मोटरसाइकिल से अपने मायके रूरूकलां से वापस ससुराल आ रही थी। वह बेला-तिर्वा मार्ग पर भदौरा मोड़ पर पहुंचे ही थे कि तभी अपाचे सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें रोककर मोटरसाइकिल की चाभी निकाल तमंचा की नोंक पर एक लाख से अधिक रूपए के जेवरात जिसमें मां की जंजीर, झुमकी, चार अंगूठी एवं बेटे की सोने की जंजीर व अंगूठी लूट ली और भाग गये। झुमकी खींचने से उमादेवी का एक कान भी फट गया।

लूट की जानकारी होते ही थाना पुलिस के साथ क्षेत्राधिकारी मुकेश प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे और पीड़ित से पूछतांछ कर लुटेरों का पीछा किया, लेकिन लुटेरे फरार में सफल रहे। इस बीच अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने भी मौके पहुंच कर घटना की जानकारी लेने के बाद लूट का तुरंत पर्दाफाश किये जाने निर्देश दिए। पुलिस लुटेरों की पहचान करने के लिए कस्बा बिधूना एवं बेला में सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...