Breaking News

यूपी की जेल में शांति से सो भी नहीं पा रहा मुख्तार, जानें किसने उड़ाई ‘बाहुबली’ की नींद

त्तर प्रदेश के बाहुबली MLA मुख्तार अंसारी बांदा की जेल में चैन की नींद नहीं ले पा रहा है। जबसे मुख्तार अंसारी को पंजाब से बांदा की जेल में शिफ्ट किया गया है, उसके रातों की नींद उड़ गई है। वह जेल में कई रातों से ठीक से सो भी नहीं पा रहा है। एक तो यूपी की गर्मी और ऊपर से जेल में मच्छरों ने मुख्तार अंसारी के रातों की नींद उड़ा रखी है। जी हां, पंजाब की जेल में कुछ वर्ष बिताने के बाद मुख्तार अंसारी अब बांदा की जेल में मच्छरों से परेशान है।

गौरतलब है कि तीन-चार दिन पहले ही मुख्तार अंसारी को पंजाब की जेल से यूपी के बांदा जेल में शिफ्ट किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पंजाब से लौटने के बाद बांदा जेल में दो-तीन रातें बिता चुके मुख्तार को गर्मी ने भी तंग कर रखा है। बता दें कि पंजाब की तुलना में उत्तर प्रदेश में तापमान 10 डिग्री ज्यादा है। यही कारण है कि 2019 से ही पंजाब की जेल में कैद मुख्तार अंसारी को यूपी में नींद नहीं आ रही है।

बता दें कि बुधवार तड़के मुख्तार अंसारी को एक एंबुलेंस में सड़क के जरिए पंजाब से बांदा जेल लाया गया। मुख्तार अंसारी के साथ पुलिस बलों का बड़ा काफिला था, जो मुख़्तार को लाने यूपी से पंजाब गया था। पुलिस ने लगभग 900 किलोमीटर की यात्रा की और 16 घंटे के सफर के बाद मुख्तार अंसारी को बांदा जेल लाया गया। इस सफर में पुलिस ने तीन बार रूट भी बदले थे।

About Aditya Jaiswal

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...