Breaking News

मुंबई : बेटी ने की अपनी माँ की हत्या, टुकड़े-टुकड़े कर महीनों तक घर में रखा

मुंबई के लालबाग में इब्राहिम कसम बिल्डिंग में रहने वाली एक 23 साल की महिला पर अपनी 55 साल की मां की हत्या का आरोप लगा है। आरोप है कि उसने अपनी मां के अंगों को कई टूकड़ों में काट दिया और उन्हें घर के अंदर ही महीनों तक छिपा कर रखा। पुलिस को घर में पड़ी एक आलमारी और बाथरूम के पानी ड्रम में महिला के शव कई टुकड़ों में मिले। कालाचौकी पुलिस ने बेटी को गिरफ्तार कर लिया है।

महबूबा मुफ्ती ने नवग्रह मंदिर में की पूजा-अर्चना, शिवलिंग पर चाढ़ाया जल

बेटी ने की अपनी माँ की हत्या

मंगलवार को जब पोरवाल की पत्नी वीना के घर जाती हैं तो किसी ने दरवाजे की घंटी का जवाब नहीं दिया। उन्हें दुर्गंध भी लगी। इसके बाद उन्होंने परिजनों को बुलाया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दरवाजा तोड़ा और रिम्पल को घर में पाया। घर के अंदर से दुर्गंध आने की भी उन्हेंने पुष्टि की है। पुलिस ने कहा कि पहले तो ऐसा लगा कि रिम्पल ने काफी समय से स्नान नहीं किया है।

घर के अंदर प्रवेश करते ही रिश्तेदारों ने रिम्पल से उसकी मां के बारे में पूछा। उसने बताया कि वह सो रही है। उसने बिस्तर की तरफ इशारा किया। पुलिस अधिकारी बताया, “जब पोरवाल की पत्नी ने कंबल हटाया तो उन्हें उसके नीचे सिर्फ तकिए मिले। जब उन्होंने फिर से रिम्पल से पूछा तो उसने बताया कि उसकी मां कानपुर गई थी।” घर से आ रहे दुर्गंध ने संदेह बढ़ा दिया। इसके बाद वे रिम्पल को लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचे।

पुलिस ने कहा, ”शरीर के अंग लगभग पूरी तरह से सड़ चुके थे। ऐसा लगता है कि महीनों से वहां रखे हुए थे। कलिना के फोरेंसिक विशेषज्ञों, केईएम अस्पताल के डॉक्टरों और फिंगरप्रिंट विशेषज्ञों की एक टीम इसकी जांच कर रही है।”

एक पुलिस अधिकारी ने दावा किया कि रिम्पल ने अपनी मां की हत्या करने और शरीर को टुकड़े-टुकड़े करने की बात कबूल की है। हालांकि, अभी तक इस हत्या के पीछे की मंशा का खुलासा नहीं हुआ है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “ऐसा प्रतीत होता है कि मां और बेटी के बीच विवाद थे। इसी के कारण रिम्पल ने अपनी मां की हत्या कर दी होगी।”

पुलिस ने पूरी बिल्डिंग और घर की तलाशी ली। पुलिस को महिला के धड़ और सिर को एक साड़ी में लपेटा और एक पॉलीथिन बैग में मिला। कई अंगों को बाथरूम में एक स्टील के ड्रम में छिपाकर रखा गया था। पुलिस को घर से एक इलेक्ट्रिक मार्बल कटर और एक दरांती भी मिली।

About News Room lko

Check Also

टीएमयू में प्रेग्नेंट युवती की जटिल हार्ट सर्जरी

मुरादाबाद। प्रेग्नेंसी के दौरान हार्ट की सर्जरी करके तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी, मुरादाबाद के डॉक्टर्स ने ...