Breaking News

नन्द बॉक्सिंग एकेडमी की खिलाड़ी नीलम चौहान नेशनल गेम हरियाणा में दिखाएगी मुक्कों का दम

चन्दौली। से गए 4 खिलाड़ियों ने हरियाणा के सोनीपत में 18 से 23 जुलाई तक होने जा रही यूथ महिला पुरुष नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप के लिए मेरठ के कैलाश प्रकाश स्पोर्ट्स स्टेडियम में 15 से 16 जुलाई तक दो दिनी प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता संपन्न हुई जिसमे चंदौली जिले से चार खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया था।

चंदौली एमेच्योर बॉक्सिंग एसोसिएशन के महासचिव व नन्द बॉक्सिंग एकेडमी के कोच कुमार नन्दजी ने बताया कि प्रदेश की चयनित 13 पुरुषों व 13 महिला सदस्यों की टीम में चंदौली जनपद से एकमात्र बॉक्सिंग खिलाड़ी नीलम सिंह चौहान का चयन हुआ है जिसने 57 किलो वर्ग भार के फाइनल राउंड में अपने प्रतिद्वंदी को 3-0 से हराकर प्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त की जिसका चयन नेशनल युथ बॉक्सिंग चैंपियनशिप के लिए हुआ।

उत्तर प्रदेश एमेच्योर बॉक्सिंग एसोसिएशन के महासचिव प्रो0 अनिल मिश्रा ने चंदौली की बॉक्सर नीलम के अच्छे प्रदर्शन की सराहना करते हुए ब्रांडेड ट्रैकशूट देने की बात कही एवं यू पी कोषाध्यक्ष हसन ज़ैदी,अध्यक्ष सी पी एस तेवतिया, क्रीड़ाधिकारी यू पी कोच भूपेंद्र सिंह ने भी बधाई देते हुए नेशनल मैडल जितने की शुभकामनाएं दी।टीम के साथ मुजफ्फर आलम,बाबूलाल यादव,राजेश गुप्ता,रुक्सार बानो, जितेंद्र यूपी टीम कोच व मैनेजर के रूप में जाएंगे।

रिपोर्ट-अमित कुशवाहा

About reporter

Check Also

सत्संग में आगरा की 16 महिलाओं की भी गई जान, करीब पांच हजार लोग गए थे प्रवचन सुनने

यूपी के हाथरस के सिकंदराराऊस्थित गांव फुलरई मुगलगढ़ी में मंगलवार को साकार हरि के सत्संग ...