Breaking News

संवाददाता निष्पक्ष और निर्भीक होकर करें पत्रकारिता- केके सिंह

उन्नाव। स्थानीय जनपद के करोवन मोड़ स्थित जनहित जागरण सामाचार पत्र कार्यालय पर वरिष्ठ पत्रकार जनहित जागरण के ब्यूरो चीफ रमाशंकर वर्मा के संयोजन में वरिष्ठ पत्रकारों की बैठक गोष्ठी संपन्न हुई। इस दौरान गोष्ठी की अध्यक्षता वरिष्ठ पत्रकार प्रदीप ने किया। आयोजित गोष्ठी के मुख्य अतिथि हिन्दी दैनिक जनहित जागरण समाचार पत्र के सम्पादक केके सिंह कृष्णा रहें।

पूर्व अमेरिकी विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन आज आएँगी गुजरात, इस कार्यक्रम में लेंगी हिस्सा

बैठक को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि केके सिंह ने कहा कि पत्रकार साथियों को निष्पक्ष और निर्भीक होकर पत्रकारिता करनी चाहिए। पत्रकारों की कलम की धार ही पत्रकारों पहचान होती हैं।

केके सिंह

उन्होंने कहा कि पत्रकार एक आईना होता है जो अच्छाइयों और बुराइयों को उजागर करता हैं। मैं पत्रकारों के लिए और पत्रकारों के हित के लिए हर समय खड़ा हूं और रहूंगा। पत्रकारों के कलम की धार को तेज करने में मेरा जो भी योगदान होगा मैं देने के लिए तैयार हूं।

मलिकपुर में सिद्धार्थ बौद्ध विहार का हुआ शिलान्यास, आठ युवकों ने ली बौद्ध धर्म की दीक्षा

गोष्ठी में उपस्थित सभी पत्रकारों ने एकजुटता का परिचय देते हुए कदम से कदम मिलाकर चलने की बात कही और कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा हुई। उक्त कार्यक्रम में पुनित अग्निहोत्री, पवन पाण्डेय, विवेक दुबे, धर्मेंद्र, लक्ष्मी मिश्र, सन्तोष सिंह, अमित मिश्रा, राजेश अग्निहोत्री आदि अनेकों पत्रकार साथी उपस्थित रहे।

About Samar Saleel

Check Also

आईएएस में सीएमएस छात्र आदित्य ऑल इण्डिया टॉपर

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अलीगंज कैम्पस के छात्र आदित्य श्रीवास्तव ने भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) ...