कही फिर न टीम इंडिया को देखना पड़े हार का मुँह, सेलेक्टर्स ने इन 3 धुरंधर खिलाड़ियों को दिखाया बाहर का रास्ता

टीम इंडिया को 17 नवंबर से न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है. सेलेक्टर्स ने इस सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है.

3 खिलाड़ियों को मौका नहीं दिया जाना कई सवाल भी खड़े करता है. ये 3 खिलाड़ी टीम इंडिया में जगह पाने के हकदार थे, लेकिन सेलेक्टर्स ने इन्हें पूछा तक नहीं.

टीम इंडिया के गब्बर और विस्फोटक ओपनर शिखर धवन के साथ सेलेक्टर्स ने सौतेला बर्ताव करते हुए न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में मौका नहीं दिया. टी20 वर्ल्ड कप में भी सेलेक्टर्स ने शिखर धवन को नहीं सेलेक्ट किया था, जिस कारण भारत ग्रुप मैचों में ही हारकर बाहर हो गया. शिखर धवन को एक बार फिर नजरअंदाज करते हुए सेलेक्टर्स ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में भाव नहीं दिया.

संजू सैमसन विकेटकीपिंग के साथ-साथ अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए भी जाने जाते हैं, लेकिन ईशान किशन और ऋषभ पंत को न्यूजीलैंड के खिलाफ मौका दिया गया. वहीं, सैमसन जैसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी को एक बार फिर से चयनकर्ताओं ने नजरअंदाज कर दिया. आखिरी बार उन्हें श्रीलंका दौरे पर जाने का मौका मिला था. इसके बाद से वो टीम से लगातार बाहर हैं.

टीम इंडिया (Team India) के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव को चयनकर्ता लगातार नजरअंदाज कर रहे हैं. जिस तरह से कुलदीप यादव को हर सीरीज से बाहर रखा जा रहा है, उसे देख ऐसा लगता है कि लगभग उनका करियर टीम इंडिया में खत्म हो चुका है. एक वक्त था जब कुलदीप और युजवेंद्र की जोड़ी टीम इंडिया की सबसे घातक गेंदबाजी जोड़ी में शुमार थी.

About News Room lko

Check Also

भारी बारिश के कारण भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट शुरू होने से पहले आई ये बड़ी मुसीबत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज से मुंबई ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *