Breaking News

अब इस फिल्म में एयरफोर्स पायलट का किरदार निभाती नजर आएंगी कंगना

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म में एयरफोर्स पायलट का किरदार निभाती नजर आयेंगी।कंगना रनौत की फिल्म ‘पंगा’ रिलीज हो चुकी है और उन्होंने एक और फिल्म की घोषणा कर दी है। वह रॉनी स्क्रूवाला की फिल्म तेजस में एयरफोर्स पायलट के किरदार में नजर आएंगी। कंगना रनौत ने कहा, “मैं हमेशा से सैनिक का रोल निभाना चाहती थी, बचपन से ही एयरफोर्स के प्रति आकर्षित थी। मैंने अपने देश के जवानों के लिए कभी अपनी भावनाएं नहीं रोकीं और हमेशा इस बारे में खुलकर बोली हूं कि उनके साहस को मैं कितनी शिद्दत से महसूस करती हूं।”

कंगना ने कहा , ” सैनिक हमारे देश और यहां के लोगों को सुरक्षित रखते हैं। इसलिए मैं यह फिल्म करके बहुत खुश हूं।” कंगना ने बताया कि वह इसके लिए प्रोफेशनल ट्रेनर्स से ट्रेनिंग भी लेंगी। उन्होंने कहा, “शूट शुरू होने से पहले मैं खास ट्रेनिंग लूंगी मेरे डायरेक्टर ने प्रोफेशनल ट्रेनर्स को लाने का फैसला लिया है।”

कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ की तैयारी भी कर रही हैं। उन्होंने बताया कि इस वक्त वह पूरी तरह से ‘थलाइवी’ मोड में हैं इसके बाद वह तेजस की तैयारी करेंगी, जिसकी शूटिंग इस वर्ष शुरू हो जाएगी।

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...