Breaking News

शिक्षक भर्ती घोटाले में अब अर्पिता मुखर्जी के ड्राइवर ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा, पुलिस की पूछताछ में उगला पूरा सच

पश्चिम बंगाल टीचर भर्ती घोटाले में गिरफ्तार ममता बनर्जी के पूर्व कैबिनेट मंत्री पार्थ चटर्जी के बारे में लगातार नए नए खुलासे हो रहे हैं। उनकी प्रॉपर्टी की लिस्ट देखकर आपको चक्कर आ जाएगा।

 अब अर्पिता मुखर्जी के ड्राइवर प्रणब भट्टाचार्य ने इस बात की पुष्टि की है कि कई लग्जरी कार पिछले तीन महीनों से गायब हैं। उन्होंने कहा कि वह सिर्फ होंडा सिटी में उन्हें घुमाने की जिम्मेदारी थी।उसने यह भी बताया कि पार्थ चटर्जी कभी-कभी उनसे मिलने आते थे। ड्राइवर ने कहा कि  निलंबित हुए मंत्री को उनके घर में प्रवेश करते देखा था।

 अर्पिता के ड्राइवर ने कहा, “जब ईडी अधिकारी आए तो मैं वहां मौजूद था। उन्होंने मुझे अंदर बैठने के लिए कहा और मुझे इंतजार कराया। उन्होंने मेरा फोन लिया और अर्पिता के ठिकाने के बारे में पूछा।” अर्पित ने पूछताछ के दौरान ईडी को बताया कि पार्थ चटर्जी फ्लैट पर आए करते थे और वही इन पैसों के बारे में जानते थे।

इस बीच पार्टी और विपक्ष दोनों के दबाव के बाद, तृणमूल कांग्रेस ने  पार्थ चटर्जी को निलंबित कर दिया।टीएमसी के वरिष्ठ नेता सौगत रॉय का दावा है कि इस तरह की गतिविधियों की जानकारी ममता बनर्जी समेत पार्टी में किसी को नहीं थी। जैसे ही हमें इस बारे में पता चला, हमने ऐक्शन लिया। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उन्हें मंत्रीपद से हटा दिया।

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...