Breaking News

कार की चपेट में आकर वृद्ध की मौत

औरैया। जनपद के दिबियापुर क्षेत्र में एक तेजरफ्तार कार की चपेट में आने से वृद्ध की मौत हो गयी। जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे उपजिलाधिकारी व पुलिस क्षेत्राधिकारी के आर्थिक मदद के आश्वासन पर करीब डेढ़ घंटे बाद जाम खुल सका।

जानकारी के मुताबिक क्षेत्र के गांव सुजानपुर निवासी मौजीलाल (60) औरैया-दिबियापुर मार्ग के कंचौसी मोड़ के पास फल की रेहड़ी लगाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। आज शाम को वह फल बेंचने के बाद रेहड़ी लेकर गांव वापस लौट रहा था, जैसे ही वह कंचौसी मोड़ पर पहुंचा तभी दिबियापुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर मौजूद लोग व जानकारी पर पहुंचे परिजन जब तक वृद्ध को अस्पताल ले जाते, इससे पहले ही उसने दम तोड़ दिया।

Loading...

जबकि अनियंत्रित कार एक खड्ड में जा गिरी और उसमें सवार लोग कार को छोड़कर मौके से फरार हो गये। उधर घटना से आक्रोशित लोगों ने औरैया-दिबियापुर मार्ग के कंचौसी मोड़ पर शव को रखकर जाम लगा दिया। घटना की जानकारी मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गयी और जाम लगाये लोगों को समझाने का प्रयास किया मगर वह नहीं माने, तभी उपजिलाधिकारी सदर रमेश चन्द्र व क्षेत्राधिकारी सदर सुरेन्द्र नाथ यादव मौके पर पहुंच गये और वार्ता के दौरान उनके द्वारा पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद दिलाने का आश्वासन दिये जाने पर करीब डेढ़ घंटे बाद जाम खुल सका। जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और कार को अपने कब्जे में ने लिया है। बताया गया कि मृतक के तीन पुत्र हैं और वह फल बेंचकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

औरैया: 58 मरीजों ने दी कोरोना को मात, एक की हुई मौत

औरैया। जनपद में 43 और कोरोना संक्रमित मिलने के बाद मरीजों की कुल संख्या बढ़कर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *