Breaking News

एक बार फिर स्त्रियों पर की गई अश्लील टिप्पणी को लेकर विवादों के कटघरे में आए हार्दिक पंड्या

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने कमर के निचले हिस्से की सर्जरी के बाद टीम इंडिया (Team India) में वापसी की कोशिशें प्रारम्भ कर दी हैं।

नया वर्ष प्रारम्भ हो चुका है व टीम इंडिया ने अपने पहले ही मैच में श्रीलंका के विरूद्ध जोरदार जीत दर्ज की है। हालांकि वर्ष 2019 की आरंभ का वक्त हार्दिक पंड्या के लिए बहुत ज्यादा विवादों से भरा रहा था। तब फिल्म निर्देशक करन जौहर (Karan Johar) के टीवी शो काॅफी विद करन में स्त्रियों पर की गई अपनी टिप्पणी को लेकर हार्दिक पंड्या विवादों में घिर गए थे। इस शो में हार्दिक के साथ टीम इंडिया के ओपनर केएल राहुल भी थे। बीसीसीआई ने कर दिया था निलंबित
विवादों में घिरे हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) पर बीसीसीआई (BCCI) ने भी कार्रवाई की थी। तब बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही वनडे सीरीज से हार्दिक पंड्या व केएल राहुल दोनों को बाहर कर दिया था। हालांकि बैन के बाद हार्दिक ने न्यूजीलैंड के विरूद्ध पांच मैचों की वनडे सीरीज में वापसी की थी। इसके बाद हार्दिक ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को खिताब दिलाने में भी अहम सहयोग दिया। साथ ही आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 (ICC World Cup 2019) में भी टीम इंडिया के लिए सहयोग देते नजर आए।

हार्दिक पंड्या ने पिछला मैच सितंबर 2019 में खेला था। 

गेंद मेरे पाले में नहीं थी
कॉफी विद करन (Koffee With Karan) में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने स्त्रियों पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद देशभर में उनकी आलोचनाओं का दौर प्रारम्भ हो गया था। अब इस मुद्दे में हार्दिक पंड्या ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, हार्दिक पंड्या ने अब इस मुद्दे में बोला है, ‘हम एक क्रिकेटर के तौर पर नहीं जानते थे कि क्या होने वाला है। गेंद मेरे पाले में नहीं थी, बल्कि किसी व के पाले में थी, जहां किसी व को निर्णय लेना था। ये एक ऐसी स्थिति थी, जिसमें आप खुद को नहीं देखना चाहते। ‘ पंड्या ने प्रोग्राम के दौरान कई स्त्रियों के साथ संबंध होने का दावा किया व यह भी बताया कि वह इस मुद्दे में अपने परिजनों के साथ भी खुलकर बात करते हैं। केएल राहुल अपने संबंधों के बारे में जवाब देने में हालांकि अधिक संयमित दिखे।

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...