Breaking News

श्रीलंका व भारत के बीच इस दिन खेला जाएगा तीसरा टी20 मैच

जबान हिंदुस्तान के विरूद्ध दूसरे टी20 मैच में करारी शिकस्त झेलने वाले श्रीलंका (Sri Lanka) को बड़ा झटका लगा है। की कप्तानी वाली इस टीम का अहम खिलाड़ी चोट की वजह से सीरीज से बाहर हो गया है। श्रीलंका की टीम तीन मैचों की सीरीज में 0-1 से पिछड़ चुकी है। उसके लिए खिलाड़ी का चोटिल होना दोहरा झटका लगा है। के बीच तीसरा टी20 मैच शुक्रवार को पुणे में खेला जाएगा।

श्रीलंका के तेज गेंदबाजचोट के कारण टीम से बाहर हो गए हैं। यह जानकारी श्रीलंका के मुख्य कोच मिकी आर्थर ने दी। उन्होंने साफ किया कि उदाना तीसरा टी20 मैच नहीं खेलेंगे। ने कहा, ‘मैं चिकित्सक नहीं हूं लेकिन मैंने उदाना को ड्रेसिंग रूम में देखा है। उन्हें बहुत दर्द हो रहा है। अभी उनकी जाँच रिपोर्ट नहीं आई है। लेकिन मैं इतना बता सकता हूं कि वे तीसरा टी20 मैच खेलने की स्थिति में नहीं हैं। उम्मीद है कि वे वेस्टइंडीज के विरूद्ध आगामी सीरीज से पहले फिट हो जाएंगे। ’

इसुरु उदाना हिंदुस्तान के विरूद्ध इंदौर में खेले गए दूसरे टी20 मैच में श्रीलंका की प्लेइंग इलेवन में शामिल थे। उन्होंने बैटिंग भी की। लेकिन जब श्रीलंका की टीम गेंदबाजी करने के लिए उतरी, तभी वॉर्मअप के दौरान उदाना को चोट लग गई। उनके कमर व पीठ में दर्द है। 31 वर्ष के इसुरु उदाना श्रीलंका के वनडे व टी20 मैचों के स्पेशलिस्ट तेज गेंदबाज हैं। वे निचलेक्रम में उपयोगी बैटिंग भी कर सकते हैं।

श्रीलंका को दूसरे टी20 मैच में पराजय का सामना करना पड़ा था। कैप्टन लसिथ मलिंगा ने इस पराजय की एक वजह उदाना की चोट को भी माना था। उन्होंने मैच के बाद बोला था, ‘हमारे तेज गेंदबाज इसुरु उदाना खेल प्रारम्भ होने से अच्छा पहले चोटिल हो गए। इस कारण वे गेंदबाजी नहीं कर सके। वे हमारे मुख्य गेंदबाज हैं। ऐसे में उनकी कमी खली। उनके होने से फर्क पड़ सकता था। ’ इसुरु उदाना ने अब तक 29 टी20 व 15 वनडे मैच खेले हैं।

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...