Breaking News

बिलावल ने इमरान सरकार की आलोचना करते हुए कहा : ”कठपुतली सरकार’ शीघ्र गिर जाएगी’

पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने एक बार फिर इमरान खान और उनकी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने इमरान सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि यह ‘कठपुतली सरकार’शीघ्र गिर जाएगी। पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की 12 वीं पुण्यतिथि पर आयोजित एक रैली को संबोधित करते हुए बिलावल ने दावा किया कि वह अपनी मां के अधूरे मिशन को पूरा करेंगे और लोगों को उनके उचित अधिकार दिलाएंगे।

उन्होंने इमरान सरकार को सेना की कठपुतली बताते हुएकहा कि ये वही राजनीतिक अनाथ हैं, जिन्हें लेकर बेनजीर ने चेतावनी दी थी। देखिए वे अपनी राजनीति का संचालन कैसे करते हैं। वे कायर हैं। बिलावल ने इमरान सरकार के खिलाफ अपने तल्ख तेवर जारी रखते हुए कहा कि विपक्षी नेताओं पर लगाए गए आरोप झूठे साबित हुए हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान इस वक्त नेतृत्व और आर्थिक संकट से गुजर रहा है, क्योंकि राजनीतिक अनाथ देश पर शासन कर रहे हैं। इमरान सरकार पर हमला बोलते हुए बिलावल ने कहा कि इमरान ने कहा कि मियां साहब (नवाज शरीफ) इलाज के लिए कभी विदेश नहीं जाएंगे लेकिन वहइलाज के लिए विदेश गए।

उन्होंने कहा था कि पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी कभी जेल से बाहर नहीं आएंगे। वह अब जेल से बाहर हैं।बिलावल ने इस दौरान इमरान सरकार को हटाने के लिए समर्थन करने की अपील की। उन्होंने कहा कि पीपीपी के बिना लोगों का शासन स्थापित नहीं हो सकता। बता दें कि बिलावल, बेनजीर भुट्टों के बेटे हैं। बेनजीर की साल 2007 में इसी क्षेत्र में चुनाव रैली के दौरान हमला कर हत्या कर दी गई थी। बेनजीर दो बार पाकिस्तान की प्रधानमंत्री बनी थीं।

About News Room lko

Check Also

पूर्व पीएम इमरान खान को दोहरा झटका, भड़काऊ बयान पर कोर्ट ने फटकारा; रक्षा मंत्री ने भी साधा निशाना

पाकिस्तान की जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की मुश्किलें खत्म होने का नाम ...