Breaking News

दीपावली मेला महोत्सव का आयोजन

पीडीडीयू नगर में स्थित दामोदर दास पोखरा साईं मंदिर के पास स्थित प्रांगण में 28 अक्टूबर से 3 नवंबर तक दीपावली मेला महोत्सव का आयोजन एक सप्ताह के लिए किया गया है। मेले का समापन 3 नवंबर को किया जाएगा।महोत्सव मेला में विभिन्न प्रकार के स्टाल लगाए गए हैं।

सरकार के मंशा के अनुरूप मेले में विभिन्न लोक कलाओं सांस्कृतिक कार्यक्रमो आयोजन भी किया जा रहा है। सांस्कृतिक मंच पर 28 अक्टूबर से 3 नवंबर तक सायंकाल 6:00 से रात्रि 9:00 तक ख्याति प्राप्त कलाकारों व कुछ नए प्रतिभाओं को मंच पर अपना प्रदर्शन करने का भरपूर मौका दिया जा रहा है।

बीते शनिवार की रात्रि में नरसिंह व मुन्ना के टीम द्वारा लोक संगीत का कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया, तत्पश्चात योगाचार्य अमरनाथ शर्मा द्वारा विभिन्न प्रकार के योगासन कर श्रोताओ के सन्मुख प्रदर्शन किया गया तथा मैजिक जादू का भी आयोजन किया गया।

कार्यक्रम का शुभारम्भ नगर पालिका परिषद के चेयरमैन संतोष खरवार के कर कमलों द्वारा किया गया। उक्त अवसर पर पालिका परिषद के सभासद गण भाजपा के कई वरिष्ठ पदाधिकारी गण व निर्धारण कर अधिकारी अतुल यादव सहित पालिका के अन्य अधिकारी कर्मचारी भारी संख्या में श्रोता गण उपस्थित थे।

संबोधन में चेयरमैन संतोष खरवार ने कहा कि मेला महोत्सव कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए नगर की जनता से अपील है कि अधिका अधिक संख्या में भाग लेकर मेले के आयोजन को सफल बनाएं तथा सरकार के उपलब्धियों के बारे में जन-जन तक पहुचने के लिए संगीत के माध्यम से किया जाना अति सराहनीय कार्य है। सभी कार्यक्रमों का सफल संचालन सुप्रसिद्ध देवी गीत पचरा भजन गायक अशोक सिद्धार्थ केसरवानी व सुर सरिता संस्था सचिव द्वारा किया जा रहा है।कार्यक्रम का आगाज अशोक सिद्धार्थ के देवी गीत स्तुति वंदना से किया गया।

रिपोर्ट-श्रीकांत सागर

About reporter

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...