Breaking News

कस्बा सहार में अतिक्रमण से लोग परेशान, मुख्य मार्ग पर डामर तक फैला है अक्रिमण

कस्बा सहार औरैया-कन्नौज मार्ग पर स्थित होने के साथ ब्लाक मुख्यालय भी है। यहां से हर आधो घंटे के बाद औरैया व कन्नौज को जाने वाली बसों के साथ……

बिधूना। क्षेत्र के कस्बा सहार में मुख्य मार्ग पर डामर तक अतिक्रमण फैला हुआ है। अतिक्रममण से जहां मुख्य मार्ग पर हादसों की संभावना बनी रहती है वहीं आवागमन करने वालों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। अतिक्रमण से परेशान कस्बावासियों ने मुख्य मार्ग पर डामर तक फैले अतिक्रमण को हटवाये जाने की मांग की है।

कस्बा सहार में अतिक्रमण से लोग परेशान, मुख्य मार्ग पर डामर तक फैला है अक्रिमण

कस्बा सहार औरैया-कन्नौज मार्ग पर स्थित होने के साथ ब्लाक मुख्यालय भी है। यहां से हर आधो घंटे के बाद औरैया व कन्नौज को जाने वाली बसों के साथ ट्रकों व अन्य वाहनों का पल पल पर निकलना होता है। कस्बा में व्यापारियों द्वारा मुख्य मार्ग पर डामर के किनारे तक दुकानों को सजाकर अतिक्रमण कर लिया जाता है। जिससे कस्बावासियों व बाजार करने आने वालों को मार्ग से निकलने में खासी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। यही नहीं अतिक्रमण की वजह से यहां पर हादसों की संभावना बनी रहती है।

कस्बा के निवासी आलोक कुमार, अरविन्द सिंह, विकास कुमार, अंकित सिंह व राकेश कुमार आदि ने उपजिलाधिकारी बिधूना लबगीत कौर से मांग की है कि वह कस्बा सहार के मुख्य मार्ग तक फैले अतिक्रमण को न केवल हटवाने के साथ सीमांकन कर यह भी सुनिश्चित कराने का कष्ट करें कि यदि कोई दुकानदार उससे आगे अतिक्रमण करता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी। जिससे मार्ग से निकलने वालों कस्बावासियों एवं अन्य राहगीरों को आवागमन में कोई परेशानी न हो साथ वह किसी भी संभावित हादसे का शिकार होने से बच सकें।

रिपोर्ट- अनुपमा सेंगर 

About reporter

Check Also

गंगोश्री हॉस्पिटल में दो दिवसीय स्वास्थ्य कैम्प, निःशुल्क परामर्श एवं जाँच का आयोजन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Tuesday, May 24, 2022 वाराणसी। गंगोश्री ...