Breaking News

फैंटज्म-2023: सीएमएस राजाजीपुरम कैम्पस ने जीती ओवरऑल चैम्पियनशिप

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, राजेन्द्र नगर (प्रथम कैम्पस) द्वारा आयोजित तीन दिवसीय इण्टरनेशनल कॉस्प्ले कम्पटीशन ‘फैंटज्म-2023’ का आज भव्य समापन हुआ। सीएमएस कानपुर रोड ऑडिटोरियम में आयोजित पुरस्कार वितरण एवं समापन समारोह में रंगारंग शिक्षात्मक-सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच विभिन्न प्रतियोगिताओं में शानदार प्रदर्शन करने वाले छात्रों को पुरष्कृत कर सम्मानित किया गया।

👉यूपी के मंत्री को नहीं दिखी लखनऊ की बारिश: नगर विकास मंत्री बोले- “कहां है जलभराव…

सीएमएस राजाजीपुरम (प्रथम कैम्पस) ने ओवरऑल चैम्पियनशिप जीतकर अपने ज्ञान-विज्ञान व मेधात्व का परचम लहराया तो वहीं दूसरी ओर एआर जयपुरिया स्कूल ने रनर-अप का खिताब जीता। यह समारोह प्री-प्राइमरी, प्राइमरी व जूनियर कक्षाओं के छात्रों को एक अन्तर्राष्ट्रीय मंच पर स्वस्थ प्रतिस्पर्धा के माहौल में अपने ज्ञान-विज्ञान एवं बहुमुखी प्रतिभा के प्रदर्शन व विकास का अवसर उपलब्ध कराने के उद्देश्य से आयोजित किया गया।

फैंटज्म-2023: सीएमएस राजाजीपुरम कैम्पस ने जीती ओवरऑल चैम्पियनशिप

मुख्य अतिथि अनुज राजी (जोनल हेड एवं सीनियर वाइस प्रेसीडेन्ट, एचडीएफसी बैंक) ने दीप प्रज्वलित कर समापन समारोह का उद्घाटन किया। इस अवसर पर अपने संबोधन में अनुज राज ने छात्रों की प्रतिभा की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस प्रकार के समारोह छात्रों की बहुमुखी प्रतिभा को सामने लाने में महती भूमिका निभाते हैं।

👉राजस्थान पुलिस को सौंपा गया मोनू मानेसर, नूंह कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

सीएमएस संस्थापक डा जगदीश गांधी ने इस अवसर पर कहा कि इस समारोह से मेधावी छात्रों के प्रतिभा प्रदर्शन का सिलसिला शुरू हुआ है, उसे रुकना नहीं चाहिए। प्रतिभागी छात्रों, शिक्षकों व आमन्त्रित अतिथियों का हार्दिक आभार व्यक्त करते हुए ‘फैंटज्म-2023’ की संयोजिका व सीएमएस राजेन्द्र नगर (प्रथम कैम्पस) की प्रधानाचार्या जयश्री कृष्णन ने कहा कि बच्चों की रचनात्मक प्रतिभा जिस प्रकार इस समारोह में निखरकर सामने आयी है, वह अपने आप में बेमिसाल है। यही बच्चे आगे चलकर विश्व मानवता को नया आयाम प्रदान करेंगे।

About Samar Saleel

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...