Breaking News

ट्विटर हैंडल पर ये आठ पुरानी तस्वीरें शेयर कर पीएम मोदी ने दी मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि

माजवादी पार्टी के संस्थापक और तीन बार यूपी के मुख्यमंत्री रहे मुलायम सिंह यादव का आज सुबह 82 साल की उम्र में निधन हो गया .गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने आखिरी सांस ली। सपा संरक्षक के निधन पर देशभर में शोक की लहर है। राष्ट्रपति से लेकर प्रधानमंत्री और राहुल गांधी तक कई दिग्गज नेताओं ने मुलायम के निधन पर शोक व्यक्त किया।

प्रधानमंत्री ने एक के बाद एक मुलायम सिंह यादव के साथ अपनी आठ तस्वीरें शेयर कीं। कई पुरानी यादों को ताजा करते हुए सपा संरक्षक की तारीफ की। यही नहीं गुजरात में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भी प्रधानमंत्री ने मुलायम सिंह के साथ अपने रिश्तों को बयां किया।2014 में बीजेपी की ओर से उन्हें पीएम कैंडिडेट बनाए जाने पर और 2019 में लोकसभा चुनाव की रणभेरी बजने के बाद मुलायम सिंह ने राजनीतिक मतभेदों से ऊपर उठकर उन्हें शुभकामनाएं दीं।

सोमवार की सुबह 8:16 बजे मुलायम ने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में अंतिम सांस ली। प्रधानमंत्री ने 10:01 बजे अपने पहले ट्वीट में मुलायम सिंह यादव के साथ दो तस्वीरें साझा करते हुए उन्हें एक उल्लेखनीय व्यक्तित्व वाली शख्सियत बताया।पीएम मोदी ने कहा, ‘मैं यहां आ रहा था तो एक दुखद खबर मिली। आज मुलायम सिंह यादव जी का निधन हो गया। मुलायम सिंह यादव जी का जाना देश के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है। उनके साथ मेरा नाता बड़ा विशेष प्रकार का रहा। जब हम दोनों मुख्यमंत्री के रूप में मिला करते थे तो एक अपनत्व का भाव अनुभव करते थे।’

About News Room lko

Check Also

चुनाव आयोग ने दिए मुर्शिदाबाद के DIG को हटाने के निर्देश; लोकसभा चुनाव से पहले अब तक 4650 करोड़ रुपये जब्त

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में हिंसा के बाद भारतीय चुनाव आयोग ने मुर्शिदाबाद के डीआईजी ...