Breaking News

पीएनबी, इज माय ट्रिप ने पीएनबी ईएमटी क्रेडिट कार्ड पेश करने के लिए साझेदारी की

पंजाब नैशनल बैंक, देश के अग्रणी सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक, ने “पीएनबी ईएमटी क्रेडिट कार्ड” लॉन्च करने के लिए भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन ट्रैवल टेक प्लेटफॉर्म में से एक, इज माय ट्रिप के साथ साझेदारी की है।

व्यावहारिक समस्याओं के निराकरण और सिम के बिना शिक्षकों को डिजिटलाइजेशन हेतु न किया जाए बाध्य- राजेश शुक्ला

यह पावर-पैक सह-ब्रांडेड ट्रैवल क्रेडिट कार्ड बड़े पैमाने पर प्रीमियम ग्राहक सेगमेंट के उद्देश्य से है और इसे भारतीय यात्रियों के लिए विभिन्न प्रकार के रिवार्ड प्रदान करने के लिए सावधानीपूर्वक डिजाइन किया गया है।

पीएनबी, इज माय ट्रिप ने पीएनबी ईएमटी क्रेडिट कार्ड पेश करने के लिए साझेदारी की

ग्राहक इस क्रेडिट कार्ड का लाभ उठाने के लिए पीएनबी इंडिया.इन या पीएनबी वन ऐप या इज माय ट्रिप.कॉम में लॉग इन कर सकते हैं और फ्लाइट, होटल और हॉलिडे पैकेज सहित विभिन्न श्रेणियों में रिवार्ड अर्जित कर सकते हैं।

इसके अलावा, इस नए क्रेडिट कार्ड में संपर्क रहित भुगतान के लिए एक वॉलेट शामिल है, जो पूरी तरह से परेशानी मुक्त और सुरक्षित है क्योंकि व्यापारी की पीओएस मशीन पर प्रेषित होने से पहले कार्ड की जानकारी एन्क्रिप्ट की गई है।

उच्च शिक्षा मंत्री योगेन्द्र उपाध्याय ने छत्रपति शाहूजी महाराज विश्वविद्यालय को यूजीसी द्वारा श्रेणी-1 का दर्जा प्राप्त होने पर दी शुभकामनाएं

नए सह-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड के लॉन्च के दौरान पीएनबी, एमडी और सीईओ ने कहा, “नवाचार हमारी सफलता की कुंजी है, और इसके परिणामस्वरूप हम साझेदारी मॉडल विकसित करना जारी रखते हैं जो ग्राहकों को एक अद्वितीय मूल्य प्रस्ताव प्रदान करते हैं जो उनकी उभरती जरूरतों के अनुरूप है।

इज माय ट्रिप के साथ हमारी साझेदारी ग्राहकों को यात्रा संबंधी खर्चों पर बेजोड़ लाभ प्रदान करने की हमारी साझा प्रतिबद्धता को दर्शाता है। हमारा मानना है कि यह नई पेशकश हमारे ग्राहकों के लिए महत्वपूर्ण रूप से मूल्यवान साबित होगी, और उन्हें एक अद्वितीय यात्रा अनुभव प्रदान करेगी।

पीएनबी, इज माय ट्रिप ने पीएनबी ईएमटी क्रेडिट कार्ड पेश करने के लिए साझेदारी की

साझेदारी के बारे में अपने उत्साह को साझा करते हुए निशांत पिट्टी (सीईओ इज माय ट्रिप) ने कहा कि हम अपने ग्राहकों को एक सहज और पुरस्कृत अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से एक विशिष्ट सह-ब्रांडेड ट्रैवल क्रेडिट कार्ड ‘पीएनबी ईएमटी क्रेडिट कार्ड’ का अनावरण करने के लिए पंजाब नैशनल बैंक के साथ साझेदारी करने के लिए रोमांचित हैं। यह साझेदारी नवाचार और ग्राहकों की संतुष्टि के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है।

पूर्व PM युसूफ रजा गिलानी सीनेट अध्यक्ष पद की दौड़ में सबसे आगे, भरा नामांकन पत्र

फ्लाइट, होटल और हॉलिडे पैकेज में विशेष लाभों के साथ, एक सुरक्षित और परेशानी मुक्त संपर्क रहित भुगतान विकल्प के साथ, हम अपने ग्राहकों के लिए यात्रा अनुभव को फिर से परिभाषित करने के लिए उत्साहित हैं। यह साझेदारी हमारे उपयोगकर्ताओं को अद्वितीय मूल्य प्रदान करने के लिए हमारे साझा समर्पण को दर्शाती है, जिससे उनकी यात्रा यादगार बन जाती है।

पीएनबी ईएमटी क्रेडिट कार्ड के विशेष लाभ

स्वागत उपहार • शामिल होने के समय, ग्राहकों को 3000 रुपये का वेलकम गिफ्ट वाउचर और एक्टिवेशन पर 300+ रिवॉर्ड पॉइंट प्राप्त होंगे।

कैशबैक • कार्डधारक फ्लाइट, होटल और हॉलिडे पैकेज सहित श्रेणियों में एक महीने में प्रति कार्ड 4 लेनदेन तक कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं।

छूट • फ्लाइट बुकिंग पर 10% की छूट (घरेलू पर 1000 रुपये तक और अंतरराष्ट्रीय पर 5000 रुपये तक)।

पीएनबी, इज माय ट्रिप ने पीएनबी ईएमटी क्रेडिट कार्ड पेश करने के लिए साझेदारी की

• होटल बुकिंग पर 20% की छूट (घरेलू पर 5000 रुपये तक और अंतरराष्ट्रीय पर 10,000 रुपये तक)।

• ग्राहक न्यूनतम 500 रुपये के ऑर्डर मूल्य पर बस बुकिंग पर फ्लैट 125 रुपये की छूट का भी लाभ उठा सकते हैं।

एयरपोर्ट लाउंज एक्सेस • भारत के 17 शहरों में 30+ घरेलू लाउंज का चयन करने के लिए पूरक यात्रा (प्रति तिमाही दो बार)

• दुनिया भर के 300 शहरों में 500+ अंतर्राष्ट्रीय लाउंज की पूरक यात्रा (वर्ष में दो बार)

सुरक्षा-कवच • ग्राहक आकस्मिक मृत्यु और व्यक्तिगत कुल विकलांगता के लिए 2 लाख रुपये तक के बीमा कवरेज का लाभ उठा सकते हैं।

ईंधन अधिभार • 1% की ईंधन अधिभार छूट 500 रुपये से अधिक और 4000 रुपये से कम (बिलिंग चक्र के भीतर न्यूनतम 12.50 रुपये और अधिकतम 250 रुपये) से कम राशि के लेनदेन के लिए मान्य है।

नवीनीकरण शुल्क माफी • नवीनीकरण शुल्क माफी पिछले वर्ष में 1 लाख रुपये के वार्षिक खर्च लक्ष्य हासिल करने पर लागू होती है।

पीएनबी ईएमटी क्रेडिट कार्ड 2000 रुपये की वार्षिक सदस्यता शुल्क के साथ आता है और इसका उपयोग 100 देशों में किया जा सकता है।

About Samar Saleel

Check Also

जुलाई से पहले भरें रिटर्न, जल्द रिफंड मिलने समेत होंगे पांच फायदे

करदाताओं के लिए वित्त वर्ष 2023-24 या आकलन वर्ष 2024-25 के लिए आयकर रिटर्न (आईटीआर) ...