Breaking News

लखनऊ में लगे मुख्यमंत्री योगी और अखिलेश के पोस्टर, मुकद्दमे लगाने और हटाने का जिक्र

यूपी की राजधानी लखनऊ में सोमवार को कुछ पोस्टर और होर्डिंग लगे दिखे जिनमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की तस्वीरें थी। इन पोस्टर्स में सीएम योगी के ऊपर से वापस लिए गए केस और अखिलेश के ऊपर दर्ज किए गए मुकदमों का जिक्र किया गया है। इस बहाने सपा ने बीजेपी पर निशाना साधा। 1090 चौराहे पर लगे पोस्टर और होर्डिंग्स के ऊपर जब स्थानीय प्रशासन की नजर पड़ी तो उन्हें हटा दिया गया। हालांकि इसके ऊपर अभी तक स्थानीय प्रशासन की तरफ से कोई बयान नहीं दिया गया है।

बता दें, यूपी के मुरादाबाद में पत्रकारों की पिटाई के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के ऊपर केस दर्ज किया गया है, अखिलेश यादव के अलावा समाजवादी पार्टी के 20 अन्य कार्यकर्ताओं पर भी केस दर्ज किया गया है। अखिलेश यादव पर केस दर्ज होने के बाद अब पत्रकारों पर भी केस दर्ज कराया गया है।

दर्ज कराई गई एफआईआर में पत्रकारों ने आरोप लगाया है कि 11 मार्च को मुरादाबाद के होलीडे रेजीडेन्सी में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद लॉबी में कुछ पत्रकारों ने उनसे कुछ व्यक्तिगत सवाल पूछ लिए। इससे यादव छटपटा गए और उन्होंने अपने गार्डों और साथियों को पत्रकारों पर हमला करने के लिए उकसा दिया। वहीं उपस्थित सिक्योरिटी गार्डों एवं 20 से अधिक सपा कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों को घेरकर मारापीटा और घायल कर दिया। जिसमें कई पत्रकारों को गंभीर चोटें आई हैं। किसी तरह पत्रकारों ने टायलेट रुम और रसोई में छुप कर बामुश्किल अपने आप को बचाया था।

About Aditya Jaiswal

Check Also

अखिलेश यादव से मिली अयोध्या की गैंगरेप पीड़िता, बोली- एफआईआर वापस लेने का बनाया जा रहा दबाव

लखनऊ। अयोध्या की गैंगरेप पीड़िता ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की और उन्हें ...