Breaking News

प्रधान प्रत्याशी ने मतदाताओं से मांगे वोट

डलमऊ/रायबरेली। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में नामांकन के बाद अब गांव में प्रचार जोरों पर चल रहा है। विकास खंड डलमऊ के ग्राम पंचायत सराय दिलावर में प्रधान पद की दावेदार सविनम के पक्ष में महिलाओं की टोलीओं ने रविवार को निकलकर घर घर जाकर अपने समर्थन में वोट मांगे।

यह भी पढ़े- शॉर्ट सर्किट से जली फल की दुकाने, लाखों का नुकसान

प्रधान पद की दावेदार शबनम के साथ बड़ी संख्या में महिलाओं ने उनके साथ पूरे कोईली, मलियापुर, सराय दिलावर सहित ग्राम पंचायत के सभी गांव में घर-घर जाकर महिला व पुरुष मतदाताओं से संपर्क किया साथ ही अपने समर्थन में कार निशान पर मोहर लगाने की अपील की प्रधान पद की दावेदार सविनम ने बताया कि वह अपने गांव को विकास की ओर ले जाना चाह रहे हैं।

गांव में नाली, खड़ंजा, बुजुर्गों की पेंशन, गरीबों के राशन कार्ड, जैसी समस्त सरकार द्वारा मिलने वाली योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना उनका उद्देश्य है। प्रधान दावेदार के प्रतिनिधि रामकिशोर ने मतदाताओं से अपील कि यदि इस बार उन्हें मौका मिला तो वह गांव का सर्वांगीण विकास करेंगे साथ ही हर वर्ग के लोगों के साथ समान व्यवहार करते हैं सरकार की समस्त योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेंगे इस मौके पर बड़ी संख्या में महिलाएं उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...