Breaking News

सतीश शाह पर लंदन में हुए नस्लभेदी टिप्पणी 

मशहूर एक्टर सतीश शाह (Satish Shah) पर लंदन एयरपोर्ट के एक स्टाफ ने रेसिस्ट कमेंट किया, जिसके बाद एक्टर ने ऐसा जोरदार जवाब दिया कि वहां मौजूद लोगों की बोलती बंद हो गई. सतीश शाह (Satish Shah Movies) ने लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट पर हुए हादसे के बारे में सोशल मीडिया पर शेयर किया है. एक्टर का ट्वीट देखकर लोग उनकी चारों तरफ वाहवाही कर रहे हैं.

सतीश शाह (Satish Shah London Incident) ने अपने ट्वीट में लिखा, लंदन एयरपोर्ट का स्टाफ मुझे फर्स्ट क्लास में देखकर हैरान था और फिर उसने अपने साथी से सवाल किया कि, ‘क्या ये लोग भी फर्स्ट क्लास अफॉर्ड कर सकते हैं. सतीश शाह ने सोशल मीडिया पर बताया कि एयरपोर्ट पर इस टिप्पणी को सुनने के बाद उन्होंने जवाब दिया कि ‘क्योंकि हम भारतीय हैं.’सतीश शाह (Satish Shah Tv Shows) के इस जवाब को सुनने के बाद एयरपोर्ट के स्टाफ की बोलती बंद हो गई.

एक्टर सतीश शाह (Satish Shah Twitter) पर रेसिज्म कमेंट वाले ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं. कुछ लोग एक्टर सतीश की तारीफें कर रहे हैं. कुछ लोग का कहना है कि रेसिज्म विदेशियों के दिमाग में बसा हुआ है लेकिन वह दुनिया को दिखाते हैं कि ऐसा नहीं है.

सतीश शाह वर्कफ्रंट 

एक्टर सतीश शाह (Satish Shah Tv Shows and Movies) ने अपने करियर में कई फिल्में और टीवी शोज में काम किया है. सतीश शाह टीवी शो साराभाई वर्सेस साराभाई के लिए घर-घर में पॉपुलर थे. सतीश ने मैं हूं ना, ओम शांति ओम और रा वन जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखाई है.

About News Room lko

Check Also

6 को नहीं होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी, वजह जानकर चौक जाएँगे आप

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी को ...