Breaking News

मरकज को लेकर भड़के राज ठाकरे, कहा- ‘ऐसे लोगों को तो गोली मार देनी चाहिए

जहां एक तरफ तबलीगी जमात के मरकज में शामिल लोगों की वजह से देश में कोरोना का खतरा बढ़ गया है तो वहीं मरकज को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने भड़काऊ बयान दिया है। राज ठाकरे ने मरकज में शामिल हुए लोगों को लेकर कहा है कि, ‘जो लोग इस वक्त मरकज जैसे समारोह में हिस्सा ले रहे हैं उन्हें गोली मारी जानी चाहिए।’

राज ठाकरे ने ये भी कहा कि, मरकज में शामिल हुए लोगों का इलाज नहीं होना चाहिए, उनका इलाज क्यों किया जा रहा है? शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि अगर इस वक्त किसी को लगता है कि इस संकट से बड़ा धर्म है और कोई इस बीमारी को फैलाने की साजिश रच रहा है तो उन्हें पीटा जाना चाहिए और ऐसे वीडियो को वायरल किया जाना चाहिए।

राज ठाकरे ने कहा कि लॉकडाउन को गंभीरता से लिए जाने की जरूरत है। यदि इसे गंभीरता से नहीं लिया जाता है तो लॉकडाउन की मियाद बढ़ेगी और उद्योगों पर बुरा असर पड़ेगा, जिससे आर्थिक संकट पैदा होगा।

Loading...

तबलीगी जमात के मरकज में शामिल होने पर कड़ी आपत्ति जताते हुए राज ठाकरे ने कहा, “मरकज जैसे कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों को गोली मारी जानी चाहिए, जो इसमें शामिल हो रहे हैं, उनका इलाज क्यों किया जा रहा है, यदि इस समय भी आपको लगता है कि इस संकट से बड़ा धर्म है और यदि कोई षडयंत्र रच रहा है और इसे फैला रहा है, तो उन्हें पीटा जाना चाहिए और वीडियो को वायरल कर दिया जाना चाहिए। तभी ये लोग समझेंगे। इन लोगों को समझना चाहिए कि लॉकडाउन कुछ दिनों के लिए है। इसके बाद उन्हें हमसे निपटना पड़ेगा।”

राज ठाकरे ने कहा कि मुल्ला और मौलवी कहां हैं? ये लोग लोगों के दिमाग में संदेह पैदा कर रहे हैं…यदि कल को कोई पार्टी या सरकार कोई स्टैंड लेती है…तो फिर उसे दोष न दें…करेला हमेशा करेला ही रहेगा।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

यूपीः कुछ जिलों में सिमट सकता है लाॅकडाऊन 5.0

मोदी सरकार द्वारा देश को कोरोना महामारी से बचाने के लिए अभी तक चार लाॅकडाउन ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *