Breaking News

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक

कोरोना के चलते बॉलीवुड इंडस्ट्री को काफी नुकसान उठाना पड़ा था। वहीं इसके बीच मिली छूट से इंडस्ट्री पूरे तरीके से कमबैक करने को तैयार है। कई बिग बजट फिल्मों की तो रिलीजिंग डेट भी सामने आ गई है। इसी बीच एक्टर रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म एनिमल के रिलीज की तारीख का भी ऐलान कर दिया गया है।

फिल्म अगले साल 5 अक्टूबर को दशहरा के मौके पर रिलीज की जाएगाी। एनिमल के रिलीजिंग डेट की जानकारी फिल्म निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा और एक्टर अनिल कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करके दी है। फिल्म में एक्टर रणबीर कपूर के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, परिणीति चोपड़ा भी साथ में काम करते नजर आएंगे। इस फिल्म का डायरेक्शन संदीप रेड्डी करने वाले हैं। संदीप ने फिल्म कबीर सिंह को भी डायरेक्ट किया है।

मेकर्स ने इस फिल्म का ऐलान न्यू ईयर पर अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए किया था और साथ ही फिल्म का एक इंट्रोडक्शन वीडियो भी सामने आया था। जिसमें एक्टर रणबीर कपूर की आवाज सुनायी दे रही थी। वीडियो में एक्टर कह रहे हैं, पापा अगले जन्म में आप मेरे बेटे बनना। फिर देखना मैं आपको कितना प्यार करता हूं। फिर वापस अगले जन्म में, मैं बेटा और आप पापा। तब ना पापा आप अपनी मर्जी से प्यार करना। मेरी तरह नहीं। आप समझ रहे हो ना पापा। बस आप समझ लो उतना काफी है। वीडियो में आ रही आवाज से यह बात साफ है कि फिल्म में रणबीर बेटे का रोल प्ले करते दिखेंगे। लेकिन अभी यह कहना काफी मुश्किल होगा कि उनके पिता का किरदार कौन निभाने वाला है।

एनिमल के अलावा एक्टर रणबीर कपूर अपनी दूसरी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। उनकी इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट करने वाले हैं। ब्रह्मास्त्र के जरिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। फिल्म में अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, मौनी रॉय और नागार्जुन भी काम करते दिखने वाले हैं।

About Ankit Singh

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...