Breaking News

रानी मुखर्जी की Mardaani 2 ने मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

फिल्म ‘मर्दानी 2’ 13 दिसंबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में रानी मुखर्जी लीड रोल में नजर आ रही हैं। गोपी पुथरान निर्देशित इस फिल्म में भी रानी मुखर्जी दमदार पुलिस ऑफिसर शिवानी शिवाजी रॉय के कैरेक्टर में हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सही कमाई की है।

फिल्म की कमाई की जानकारी आ गई। फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 3.50 करोड़ की कमाई की और दूसरे दिन 6.50 करोड़ की कमाई की वहीं तीसरे दिन यानी रविवार को 7 करोड़ का कलेक्शन किया। कुल मिलाकर फिल्म ने तीन दिन में 17 करोड़ की कमाई की।

‘मर्दानी 2’ की स्टोरी शातिर साइको रेपिस्ट सीरीयल किलर और उससे पुलिस ऑफिसर के निपटने की है। फिल्म की स्टोरी राजस्थान के शहर कोटा की पृष्ठभूमि में डेवलप होती है, जहां छात्र बेहतर फ्यूचर के लिए कोचिंग लेते हैं। लेकिन, स्टोरी में हलचल तब मचती है, जब लड़कियों के एक के बाद एक बलात्कार होने शुरू हो जाते हैं। रेपिस्ट लड़कियों का रेप करने के बाद तड़पा-तड़पा कर मर्डर करता है। इसके बाद साइको सीरियल किलर रेपिस्ट (विशाल जेठवा) को पकड़ने के लिए होती है पुलिस ऑफिसर शिवानी (रानी मुखर्जी) की एंट्री। यहां से शुरू होता है पुलिस और रेपिस्ट के बीच असली उतार-चढ़ाव का खेल। साइको सीरियल किलर रेपिस्ट पुलिस को तरह-तरह की चुनौती देता है। इससे भी स्टोरी सस्पेंस और थ्रिलर से लबरेज हो जाती है। हालांकि कुछ जगह स्टोरी को बढ़ा-चढ़ा कर दिखाया गया है।

‘मर्दानी 2’ में रानी मुखर्जी ने पुलिस ऑफिसर के किरदार में बेहतरीन काम किया है, लेकिन सीरियल किलर के रूप में विशाल जेठवा की एक्टिंग की भी तारीफ करनी होगी। वह अनुभवी रानी मुखर्जी के आगे अपनी दमदार मौजूदगी दर्ज कराने में कामयाब रहे हैं। एक्टिंग दमदार तरीके से दिखाने में कामयाब रहे हैं। वहीं, एक्टर राजेश शर्मा, श्रुति बापना, जिशु सेनगुप्ता और दीपिका अमीन भी अपने छोटे किरदारों में असर दिखाने में सफल रहे हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...