Breaking News

राशिफल : आज इस राशी के जातको को मिलेगी एक बुरी खबर व खो सकती है आपकी अनमोल चीज़

माह – मार्गशीर्ष, तिथि – एकादशी ,पक्ष – शुक्ल, वार – रविवार, नक्षत्र – अश्विनी, सूर्योदय – 07:01,सूर्यास्त – 17:24,चौघड़िया चर – 08:22 से 09:39, लाभ – 09:39 से 10:56, अमृत – 10:56 से 12:13, शुभ – 13:30 से 14:46।एकादशी तिथि होने से दिन खास है। व्रत और पूजा से ही करें दिन की शुरुआत।

मेष राशि रविवार को जातककी बचत जातक के परिवार लाभकारी साबित होगी। अपने परिवार में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे, और उन्हें विभिन्न मामलों में जातक के मदद की आवश्यकता होगी । नौकरी में सम्मान मिलेगा। बिजनेस में ख्याल रखें। निवेश सोच-समझकर करें। सूर्यदेव को जल चढ़ाएं।

वृष राशि रविवार को जातक को अपनी स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से जूझना पड़ सकता है। इसलिए अपने मानसिक स्वास्थ्य का विशेष ख्याल रखें। इसके लिए सबसे बेहतर होगा प्राणायाम करना। ऑफिस में कुछ सहकर्मी जातक के खिलाफ साजिशें कर सकते हैं । बच्चों की पढाई पर ध्यान दें।

मिथुन राशि रविवार को जातक ऑफिस में आपका प्रदर्शन बेहतर करेंगे। अपने सहकर्मियों के लिए आदर्श भी बन सकते है । अपनी संतान की सेहत का ध्यान रखें और उनकी जरुरतों को पूरा करें । साथ में दोस्तों व परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं। सुबह उठकर सूर्य को लाल फूल के साथ जल चढ़ाएं।

कर्क राशि रविवार को जातकसेहत का ख्याल रखें, नहीं तो ऑफिस के चक्कर काटने पड़ सकते हैं।के नजरिए से देखें को इस समय आपकी सेहत थोड़ी नाजुक रह सकती है । पिताजी के साथ रिश्ते बेहतर होंगे । पारिवारिक समस्या के कारण मानसिक तनाव रह सकता है।

सिंह राशि रविवार को जातक को अपने छोटे भाई बहनों की सहायता भी करनी चाहिए। यात्रा का योग बन रहा है। कार्यक्षेत्र में अपने सहकर्मियों के ऊपर जरुरत से ज्यादा भरोसा न करें। नौकरी व बिजनेस में नुकसान होने के संभावना है। पति-पत्नी में अनबन हो सकती है।

कन्या राशि रविवार को जातक कार्यक्षेत्र में भी अच्छा करेंगे और इसका ईनाम भी जातक को मिलेगा। जातक के कार्म की प्रशंसा होगी। जातक के अपने परिजनों के साथ समय व्यतीत करेंगे। बिजनेस में धन लाभ होगा। निवेश करेंगे तो भविष्य में लाभ मिलेगा। बचपन की यादों में खोने का दिन है। किसी खास व्यक्ति से मुलाकात होगी। जिसका लाभ मिलेगा।

Loading...

तुला राशि रविवार को जातक अपने कार्य को प्राथमिकता देंगे और जातक का पूरा ध्यान भी अपने कार्य के प्रति लगेगा। पारिवारिक जीवन में उतार-चढ़ाव की परिस्थितियां बनेंगी। आय के नए स्त्रोत बनेंगे। पढ़ाई में सफलता मिलेगी। रचनात्मकता की ओर झुकाव होगा। कुछ नया करने का दिन है।

वृश्चिक राशि रविवार को जातक को आय के नए स्त्रोत मिलेंगे । घर में बड़े भाई और बहन से बहस होगी। दोस्तों के साथ पर एंज्वॉय कर सकते है । मनोकामनाएं भी पूर्ण होंगी और दोस्तों और करीबी लोगों का प्यार भी मिलेगा। ऑफिस व बिजनेस में सबकुछ सामान्य रहेगा।

धनु राशि रविवार को जातकको आर्थिक लाभ होगा। इस समय जातक का विपरीत लिंग के व्यक्ति की ओर झुकाव होगा। यदि विदेश में उच्च शिक्षा पाने का सपना देख रहे है तो यह सपना साकार नहीं होगा। किसी की मदद करेंगे। धार्मिक काम में मन लगेगा। सूर्य को जल चढ़ाएं।

मकर राशि रविवार को जातकदोस्तों के साथ पर एंज्वॉय करेंगे। दोस्तों व करीबी लोगों का प्यार भी मिलेगा। अपने ऑफिस में सहयोगी पर पूरा विश्वास ना करें। आपकी छवि खराब कर सकते है। बिजनेस के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है। पत्नी की सेहत का ख्याल रखें।

कुंभ राशि रविवार को जातकसेहत का ख्याल रखें। अपने से बड़ों की इज्जत करें। माता-पिता की सेवा करें। पिताजी के साथ रिश्ते बेहतर होंगे । पारिवारिक समस्या के कारण मानसिक तनाव होगा। बिजनेस शुरु करने की सोच रहे हैं तो दिन अच्छा है। नौकरी के नए ऑफर मिलेंगे। आपकी कोई कीमती चीज खो सकती है। मंदिर जाकर दान करें।

मीन राशि रविवार को जातक बिजनेस करते हैं उनके लिए यह दिन बहुत ही अच्छा रहेगा। समाज में मान सम्मान बढ़ेगा । छात्रों को उनके शिक्षक का सहयोग व आशीर्वाद प्राप्त होगा । यात्रा के दौरान कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। घर में परिवार के साथ सामंजस्य बनाकर रखें। पत्नी के साथ प्यार भरा दिन गुजरेगा। किसी जरूरतमंद को कंबल दान दें।

Loading...

About News Room lko

Check Also

दीपों और रोशनी से जगमगाया उन्नाव का जानकीकुंड मंदिर

राम मंदिर भूमि पूजन के मौके पर जैसे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आधार शिला ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *