Breaking News

रिलायंस जियो के धांसू ऑफर्स ने जीता ग्राहकों का दिल, बस इतने से रुपये खर्च कर मिल रही ढेर सारी सुविधाएं

बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में गिने जाने वाली मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो नए-नए ऑफर्स के साथ बाजार में आती है, जिसे ग्राहकों का रिस्पॉन्स भी अच्छा मिलता है। इस बीच रिलायंस जियो का एक और धांसू रिचार्ज धमाल मचा रहा है, जिसकी मार्केट में खूब चर्चा भी हो रही है। बस 22 रुपये खर्च कर रोज 2जीबी तक डेटा और 28 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है। लॉन्च हुए इन प्लान की खास बात है कि इनमें कंपनी जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ऑफर कर रही है।

जानिए 22 रुपये वाले प्लाने के बारे में

22 रुपये की कीमत में आने वाले इस प्लान में कंपनी कुल 2जीबी डेटा दे रही है। इसमें कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा मिलती। 28 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो सिक्यॉरिटी के साथ जियो न्यूज ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

52 रुपये वाला प्लान भी बना ग्राहकों की पसंद

जियो फोन यूजर्स के लिए आए 52 रुपये के इस प्लान में 28 जिन की वैलिडिटी के साथ कुल 6जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। डेटा पैक होने के कारण इस प्लान में कॉलिंग और फ्री एसएमएस बेनिफिट नहीं दिया जा रहा है। प्लान के सब्सक्राइबर्स को जियो टीवी समेत जियो सिनेमा, जियो सिक्यॉरिटी और जियो न्यूज का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

– 72 के प्लान में खूब मिल रहा डेटा

अगर आपको रनिंग प्लान में मिलने वाले डेली डेटा के अलावा थोड़े और डेटा की जरूत पड़ती है, तो यह पैक आपके लिए काफी काम का है। इस पैक में हर दिन 0.5जीबी (500MB) डेटा दिया जा रहा है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड 64Kbps हो जाती है। इस प्लान में भी कंपनी जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है। प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है।

About Ankit Singh

Check Also

नीलामी प्रक्रिया से जारी रहेगा स्पेक्ट्रम आवंटन, केवल सीमित मामलों में प्रशासनिक आवंटन

स्पेक्ट्रम मामले में स्पष्टीकरण के लिए उच्चतम न्यायालय में विभिन्न मुकदमे लंबित हैं। इस बीच, ...