Breaking News

घर्मगुरूओं ने कोविड 19 के संक्रमण को रोकने के लिए मस्जिदों में रखी तालाबन्दी, घरों में अता की जा रही नमाजें

रायबरेली। कोरोना वायरस कोविड 19 के संक्रमण के दृष्टिगत चल रहे तृतीय जनपद में सम्पूर्ण लॉकडाउन व शुक्रवार को देखते हुए मुस्लिम सामुदयिक के लोगों द्वारा जुम्मे की नमाज को देखते हुए अपने-अपने घरों में ही नमाज अता की गई। कोरोना वायरस के कारण जनपद की समस्त मस्जिदों में शासन व प्रशासन के निर्देशों के अनुपालन में सभी मुस्लिम धर्म गुरूओं ने जुम्मे की नमाज के पूर्व ही एलाउसमेट कर एलान कर मस्जिदों में न आये अपने-अपने घरों में रहकर नमाज को जोहर की नमाज के रूप में अता करें।
जिस पर मस्जिदों के धर्मगरूओं ने मस्जिदों में ताला लगाकर प्रशासन का सहयोग दिया तथा मुस्लिम बन्दों द्वारा नामजे घरों में अता की जा रही है और घर व आसपास के लोगों से कहा कि घरों में रहे तथा कोराना वायरस कोविड-19 के संक्रमण से बचकर कोरोना वायरस की चैन को तोडे़।
धार्मिक स्थानों पर भीड़भाड़ न होने के लिए, चल रहे लॉकडाउन घरों से बाहर न निकलने के लिए रियाजुल हक, मो0 राशिद रियाज अन्सारी, इफ्तिखार अहमद खां, सरफराज, नेहा मिश्रा, सब्जी के निवासी सुमिल सिन्हा, रूमिल सिन्हा, परिजात, मो0 अमीन आदि ने धार्मिक स्थानों मस्जिद, मंदिर, गुरूदारा, चर्च आदि में ताला बन्दी के लिए प्रशासन की है। आपत्तिजनक सकंट के समय सभी लोग सरकार व प्रशासन के निर्देशों का अनुपालन कर पूरा सहयोग दें।
रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्र

About Samar Saleel

Check Also

फिक्की फ्लो ने दिव्यांगों को पावर लूम भेंट किया

लखनऊ। फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर ने आज चेतना फाउंडेशन लखनऊ को उपहार स्वरूप दिए गए ...