Breaking News

D-CARD : राइट वे वेल्थ मैनेजमेंट एल.एल.पी. ने किया लाॅन्च

लखनऊ।  राइट वे वेल्थ मैनेजमेंट एल.एल.पी. ने लखनऊ में D-CARD (डिस्काउंट कार्ड) लाॅन्च किया जिसके माध्यम से हम अब नवाबों के शहर मे  फैशन हाउस, यूनीसेक्स स्पा सैलून, फूड चेन, ज्वेलरी स्टोर्स और अन्य जगहों में डिस्काउंट का लाभ उठा  सकेंगे। डी-कार्ड लाॅन्च के दौरान विनोवा सेवा आश्रम के प्रेसिडेंट  रमेश, राइट वे ग्रुप के एमडी  सत्यजीत, डायरेक्टर मुघन राज व एक्सक्यूटिव डायरेक्टर  सतीश कुमार उपस्थित रहे।

D-CARD कस्टमर को दिलाएगा उचित डिस्काउंट

राइट वे ग्रुप के CEO श्री ए के सिन्हा ने कहा, हमारा लक्ष्य भारत के प्रमुख बाजारों की रणनीति को समझना तथा उनको साथ ले कर चलना है। इसी के अंतर्गत हमने डी-कार्ड (डिस्काउंट-कार्ड) लाॅन्च किया है जो कि  कस्टमर को रेस्टोरेन्ट, सेलून और कई महत्वपूर्ण जगहों पर उचित डिस्काउंट दिलाएगा। यह हमारा  पहला लाॅन्च है जिसके लिए हमने नवाबो के शहर लखनऊ को चुना है इसके बाद हम उत्तर प्रदेश के कुछ और प्रमुख शहरो मे लाॅन्च की योजना बना रहे है ।

एक ओर जहाँ महंगाई बढ़ती जा रही है वहीं दूसरी ओर डिस्काउंट कार्ड के माध्यम से आपको इस बढ़ती महंगाई मे कुछ राहत जरूर मिलेगी। कम्पनी का मुख्य उद्देश्य “यूज डिस्काउंट कार्ड एंड सेव मनी” है और यह ऑफर केवल डी-कार्ड के साथ रजिस्टर्ड स्टोर्स पर ही उपलब्ध होगा । डी-कार्ड  सभी प्रकार के खरीदारी के लिए सेफ होने के साथ-साथ लोगों को बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर भी प्रदान करता है तथा यह डिस्काउंट कार्ड के नियमों और शर्तों पर काम करता है। ग्राहक गूगल प्ले स्टोर से डी-कार्ड मोबाइल ऐप को  डाउनलोड करके भी इन ऑफर का लाभ उठाने के साथ 1 या 2  साल की मेम्बरशिप भी प्राप्त कर सकते हैं।

Loading...

 

ये भी देखें – Mumbai को आरसीबी के खिलाफ पहली जीत की दरकार

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

मांगों को लेकर लामबंद हुए जल निगम कर्मी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश जल निगम समन्वय समिति के कर्मचारियों ने हजरतगंज स्थित जीपीओ गांधी प्रतिमा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *