Breaking News

रालोद विधायक अजय कुमार सरकारी आश्वासन सम्बन्धी समिति के सभापति मनोनीत

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के विधायक अजय कुमार को सरकारी आश्वासन सम्बन्धी समिति का सभापति मनोनीत किया गया है। अजय कुमार बागपत जिले की छपरौली विधानसभा सीट से 2022 में विधायक निर्वाचित हुए थे। प्रमुख सचिव प्रदीप कुमार दुबे ने अधिसूचना जारी कर बताया कि उत्तर प्रदेश विधानसभा की प्रक्रिया तथा कार्य संचालन नियमावली, 1958 के नियम – 201(1) के अंर्तगत अध्यक्ष विधानसभा ने राष्ट्रीय लोकदल के विधायक अजय कुमार को समिति का सभापति नियुक्त किया है।

केंद्रीय बजट मध्यम वर्ग के लोगों के लिए महज धोखा- रोहित अग्रवाल

विधायक अजय कुमार

राष्ट्रीय लोकदल व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रवक्ता रोहित अग्रवाल ने बताया कि राष्ट्रीय लोकदल चौधरी चरण सिंह की विचारधारा को हृदय में रखकर काम करती है। राष्ट्रीय लोकदल का प्रत्येक कार्यकर्ता और नेता पिछड़ों, गरीबों के हक की लड़ाई को लड़ता है। सरकार की नीतियाँ जनविरोधी हैं, सदन में हमारी संख्या जितनी है उससे कहीं आगे बढ़कर हम सरकार की जनविरोधी नीतियों का विरोध करते हैं। श्री अग्रवाल ने कहा कि हमारे जिस विधायक को जनहित में कार्य करने का मौका मिलेगा, जो भी दायित्व मिलेगा वो पूरे मनोयोग से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करेंगे।

देश में अमृतकाल, बजट से मालामाल या बुरे होंगे हाल

इस समिति में अजय कुमार (बागपत) को सभापति नामित किया गया है, साथ ही शशांक त्रिवेदी (सीतापुर), अनुराग सिंह (मिर्जापुर), अभिजीत सिंह सांगा (कानपुर नगर), प्रकाश द्विवेदी (बांदा), कैलाश राजपूत (कन्नौज), लाल जी वर्मा (अम्बेडकर नगर), रविदास मेहरोत्रा (लखनऊ), लकी यादव (जौनपुर), राम खिलाड़ी यादव (संभल) को सदस्य नामित किया गया है।

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...