Breaking News

ढिकियापुर गांव में सड़क पर जलभराव से ग्रामीण परेशान

औरैया। जिले के ब्लाक सहार क्षेत्र के ग्राम ढिकियापुर में घसापुरवा मार्ग पर जल भराव होने से ग्रामीणों को परेशानियों का सामना काना पड़ रहा है। जिन्होंने उच्चाधिकारियों से उक्त समस्या से निजात दिलाने की मांग की है।

सहार ब्लाक क्षेत्र के गांव ढिकियापुर में सफाई कर्मचारियों की उदासीनता के चलते मुख्य मार्ग पर पानी भरे होने के कारण ग्रामीणों को भारी दिक्कतों सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीण बब्बी, टीटू बाथम, संजू नाथ, अश्वनी गुप्ता, राजेन्द्र मिस्त्री, सूरज नाथ सपेरा, रवि राजपूत, आशीष शुक्ला, नमन पालीवाल, सौरभ यादव उर्फ छोटू, प्रशांत पांडेय, भोला मिश्रा, राहुल शर्मा आदि ने जिलाधिकारी सुनील कुमार वर्मा को शिकायती पत्र देकर सड़क निर्माण एवं जलनिकासी के लिए नाली निर्माण करवाये जाने की मांग की।

उनका कहना है कि देश में महामारी फैल हुई है और यहां सड़क पर गंदा पानी एकत्र होने से मच्छर पनप रहे है जिससे संक्रमण व बीमारी फैलने की आशंका बनी हुई है। पानी की निकासी ठीक प्रकार से न होने के कारण क्षतिग्रस्त सड़क पर जलभराव की समस्या के चलते आवागमन में भी परेशानी उठानी पड़ रही है।

ग्रामीणों का कहना है बुजुर्ग, बच्चे रोजाना निकलने वाले राहगीर गिरकर घायल हो रहे हैं, कई बार पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों से सड़क निर्माण की कई बार शिकायत कर चुके है लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ है। ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से सड़क एवं जलनिकासी के लिए नाली निर्माण करवाये जाने की मांग की।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

आम आदमी पार्टी की बैठक संपन्न, सक्रिय लोगों को मिलेंगे पद

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया के जालौन चौराहा स्थित साई गेस्ट हाउस ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *