Breaking News

सचिन तेंदुलकर हुए कोरोना पॉजिटिव, घर पर हुए क्‍वारंटीन

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्‍लेबाज सचिन तेंदुलकर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। भारत के पूर्व क्रिकेटर ने हाल ही में छत्तीसगढ़ के रायपुर से लौटने पर खुद का परीक्षण किया, जहां वे रोड सेफ्टी क्रिकेट सीरीज खेलने गए थे। यह शनिवार (27 मार्च) को आया, जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए हैं।

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी। वह वर्तमान में घर पर ही क्‍वारंटीन में रहेंगे। उन्‍होंने लिखा, ”मैंने खुद का परीक्षण कराया, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि COVID को दूर रखा जाए। हालांकि, हल्के लक्षणों के बाद आज मैं कोरोना पॉजिटिव आया हूं, लेकिन घर के अन्य सभी लोग नेगेटिव आए हैं।”

सचिन ने आगे लिखा, ”मैंने अपने आप को घर में क्‍वारंटीन कर लिया है और अपने डॉक्टरों द्वारा सलाह के अनुसार, सभी आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं। मैं सभी स्वास्थ्य सेवा पेशेवरों को धन्यवाद देना चाहता हूं, जो मुझे और देश भर में कई अन्य लोगों का समर्थन कर रहे हैं।”

तेंदुलकर ने हाल ही में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ में टीम इंडिया की कप्तानी की और 21 मार्च को श्रीलंका को 14 रनों से हराकर विजेता ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया। टीम में वीरेंद्र सहवाग, मोहम्मद कैफ, इरफान पठान, यूसुफ पठान और युवराज सिंह सहित कुछ पूर्व क्रिकेटर शामिल थे।

इस बीच, मुंबई शहर में नए कोरोना वायरस मामलों की संख्या में तेजी से वृद्धि हुई है। शुक्रवार को, महानगर ने 5,513 नए मामलों की सूचना दी, जोकि अब तक का सबसे बड़ा एक दिवसीय स्पाइक है।

About Ankit Singh

Check Also

राम और कृष्ण की धरती पर गोकशी की छूट देना चाहती है कांग्रेस- योगी

• मुख्यमंत्री ने फिरोजाबाद में चुनावी जनसभा को किया संबोधित • बोले योगी, परिवारवाद के ...