Breaking News

मायावती ने भाजपा पर लगाया ये बड़ा आरोप, कहा धांधली से जीता नगर निकाय चुनाव

यूपी निकाय चुनाव के सभी रिजल्ट घोषित हो गए हैं। नगर निगम के सभी मेयरों की सीट भाजपा ने जीत ली है। पार्षदों से लेकर नगर पालिका और नगर पंचायत में भी भाजपा ने दबदबा दिखाया है। इसे लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बाद बसपा प्रमुख मायावती (Mayawati) ने भाजपा पर धांधली का आरोप लगाया है।मायावती ने रिजल्ट पर असंतोष जाहिर करते हुए भाजपा पर आरोप लगाया कि सत्ताधारी पार्टी ने धांधली से अधिकतर सीटें जीती हैं।

SSC ने निकाली बंपर भर्ती, आज ही करे आवेदन

मायावती Mayawati

 मायावती ने चेतावनी दी कि सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग से बसपा चुप होकर बैठने वाली नहीं है, बल्कि वक्त आने पर भाजपा को इसका जवाब जरूर मिलेगा। दूसरी तरफ भाजपा ने उनके बयानों पर पलटवार करते हुए कहा कि उनका बयान घोर हताशा का परिचायक है।

इंडियन आर्मी में निकली भर्ती, बिना देरी के करे अप्लाई

नगर निगमों में मतपत्र से मतदान की प्रासंगिकता पर जोर देते हुए उन्होंने अपने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा, ”साथ ही, तमाम विपरीत हालात का सामना करते हुए बसपा पर भरोसा करके पार्टी उम्मीदवारों को वोट करने के लिए लोगों का तहेदिल से आभार व शुक्रिया। अगर यह चुनाव भी मुक्त एवं निष्पक्ष होता तो नतीजों की तस्वीर कुछ और होती। मतपत्र से चुनाव होने पर बसपा महापौर चुनाव भी जरूर जीतती।”

बसपा प्रमुख मायावती (Mayawati) ने रविवार को सत्तारूढ़ भाजपा पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया, ”उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में भाजपा के साम, दाम, दंड, भेद आदि अनेक हथकंडों के इस्तेमाल के साथ ही साथ इनके द्वारा सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग से बसपा चुप होकर बैठने वाली नहीं है, बल्कि वक्त आने पर इसका जवाब भाजपा को जरूर मिलेगा।”

About News Room lko

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...