Breaking News

बंद मकान से मां और दो बेटियों का शव मिलने से सनसनी

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में माँ और दो बेटियों का शव मिलने से सनसनी फैल गई। बेटियों के साथ एक ही राशि के सारे फंदे पर लटके हुए मिले तो वही मां का कब जमीन का पड़ा हुआ मिला। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

पूरा मामला थाना नारखी क्षेत्र के गांव नारखी धौंकल का है। यहां पर रहने वाली विमला देवी और उनकी दो पुत्रियां ममता और रेनू का शव आज शाम एक कमरे से बरामद हुआ है। ग्रामीणों ने जब कमरे से खून निकलते हुए देखा तो पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर सीओ टूंडला अभिषेक श्रीवास्तव, थानाध्यक्ष केके तिवारी सहित काफी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शवों को बाहर निकाला। कमरे में मां का शव जमीन पर पड़ा हुआ मिला तो वही बेटियों के शव फंदे पर लटके हुए थे। फिलहाल यह अभी तक तय नहीं हो सका है कि उनकी मौत किस प्रकार हुई है।

घटना की जानकारी होने पर एसएससी अशोक कुमार भी मौके पर पहुंच गए थे। उन्होंने इस घटना को लेकर आसपास के लोगों से जानकारी ली। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है।.इस मामले मे एसएसपी अशोक कुमार का कहना है कि मृतका के बेटे से बातचीत के बाद यह बात सामने आयी है कि लड़कियां झगड़ालू थी। लिहाजा उन्होंने पहले मां की हत्या की और फिर खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

महिला कर्मचारी से हुई अभद्रता को लेकर कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सतांव/रायबरेली। बुधवार की शाम सतांव ब्लाक कार्यालय परिसर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *